Advertisement
trendingPhotos2331877
photoDetails1hindi

4000 घंटे, बॉर्डर पर गीता का श्लोक और एक कहानी....बड़ा ही कीमती है ईशा अंबानी का ये लहंगा, देखिए तस्वीरें

Isha Ambani Lehenga Photos: ईशा अंबानी इस वक्त छोटे भाई अनंत अंबानी की शादी को लेकर बिजी चल रही हैं. उनका लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं. जहां वह लहंगे में नजर आई हैं. ये लहंगा बेहद खास है जिसके बारे में डिजाइनर ने जानकारी शेयर की है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

 

ईशा अंबानी की तस्वीरें

1/5
ईशा अंबानी की तस्वीरें

मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी की लेटेस्ट फोटोज सामने आई है. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई हैं. डिजाइन ने इस लहंगे की खास बातें बताईं. ईशा का फोटोशूट भी काफी पसंद किया जा रहा है. डिजाइनर ने बताया कि इस आउटफिट को बनाने में 4000 घंटों का समय लगा है.

ईशा अंबानी के आउटफिट की थीम

2/5
ईशा अंबानी के आउटफिट की थीम

Delhi Vintage Co इंस्टाग्राम हैंडल पर लहंगे के बारे में जानकारी दी गई है. इस आउटफिट की थी है The Tree of Life. यही वजह है कि आप लहंगे में फूल पत्ती के डिजाइन देख सकते हैं. ये लहंगा चोली ट्रेडिशनल और कल्चर से भरपूर है. नंदी एक पेड़ के नीचे बैठे हैं. साइड में पक्षी भी दिखाई दे रहे हैं.

लहंगे पर वर्क और बनाने में लगे 4000 घंटे

3/5
लहंगे पर वर्क और बनाने में लगे 4000 घंटे

लहंगे पर जारदोजी वर्क किया गया है. इसे उकरने के लिए  पुराने सिक्कों और विटेंज का इस्तेमाल किया गया है. ईशा अंबानी के लहंगे का कलर सबसे खास है जो इसे एलिगेंट लुक देता है. डिजाइन ने बताया कि इस लहंगे को बनाने में 4000 घंटे लगे हैं.

ईशा अंबानी की तारीफ

4/5
ईशा अंबानी की तारीफ

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ईशा ने भी फोटोशूट काफी खूबसूरत करवाया है. उनके ये पोज इसमें चार नहीं चालीस चांद लगा रहे हैं. कमेंट सेक्शन भी तारीफ से भरा है. फैंस को ये आउटफिट काफी पसंद आया है.

क्या पीएम मोदी भी पहुंचेंगे

5/5
क्या पीएम मोदी भी पहुंचेंगे

मालूम हो, अनंत राधिका की शादी 12 जुलाई को है. शादी के चलते खूब तैयारियां की गई है. चर्चा तो ये भी है कि नरेंद्र मोदी से लेकर सोनिया गांधी तक शादी में पहुंच सकती हैं. वहीं ममता बनर्जी तो मुंबई पहुंच भी चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़