Advertisement
trendingPhotos2330746
photoDetails1hindi

चेहरे पर नूर, गोल्ड साड़ी में Manushi Chillar लगीं हूर; अनन्या-जाह्नवी के स्टाइल को स्माइल से दी मात

Manushi Chillar Photos: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी होने जा रही है. शादी से पहले अंबानी फैमिली हर फंक्शन और रीति-रिवाज बहुत धूम-धाम से मना रही है. बीती शाम अंबानी फैमिली ने शिव शक्ति पूजा रखी थी, इस पूजा में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. जहां अनन्या-जाह्नवी ने अपने ग्लैमर का जलवा दिखाया, तो वहीं मानुषी ने स्माइल से पूरी लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं मानुषी छिल्लर की अनंत-राधिका के फंक्शन से लेटेस्ट फोटोज...

मानुषी छिल्लर

1/5
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर के स्टाइल और स्माइल का ऐसे  तो कोई जवाब नहीं है. लेकिन बीते कई दिनों से मानुषी छिल्लर ने अपने देसी लुक्स का कहर मचा रखा है. बीती शाम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शिव शक्ति पूजा में मानुषी छिल्लर ने गोल्ड साड़ी पहन अपने देवी अवतार का नया अंदाज दिखाया था.

गोल्डन साड़ी में लगीं कमाल

2/5
गोल्डन साड़ी में लगीं कमाल

मानुषी छिल्लर ने साड़ी के साथ गोल्डन धागे की कढ़ाई वाला ब्लाउज पेयर किया है. साथ ही मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ने गले में बड़ा-सा हार कैरी किया है, जिसके बीच में लाल स्टोन लगा है. कानों में मैचिंग ईयरिंग्स के अलावा एक्ट्रेस ने एक हाथ में कड़ा पहन अपना लुक पूरा किया है. 

बालों में गजरा सजाया

3/5
बालों में गजरा सजाया

मानुषी छिल्लर ने अपने बालों को जूड़ा में स्टाइल करके गजरे से सजाया था. एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को शिमरी या गोल्डन नहीं रखते हुए सॉफ्ट ब्राउन शेड दिया है. मानुषी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

स्माइल से लूटी महफिल

4/5
स्माइल से लूटी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शिव शक्ति पूजा में मानुषी छिल्लर ने स्टाइल तो दिखाया ही है, साथ ही अपनी स्माइल का भी दीवाना बना लिया है. 

मानुषी छिल्लर वर्कफ्रंट

5/5
मानुषी छिल्लर वर्कफ्रंट

मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद मानुषी छिल्लर ने द ग्रेट इंडियन फैमिली, ऑपरेशन वैलेंटाइन और बड़े मियां छोटे मियां हैं में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़