Advertisement
photoDetails1hindi

Randeep Lin Reception: सारी लाइमलाइट लूट ले गए ये न्यू लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, हाथों में हाथ डाले दिए जमकर पोज

New Love Birds: रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम ने मुंबई में देर रात ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे. लेकिन नजरें सिनेमाजगत के न्यू लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा हैं. ये दोनों सितारे इस खास मौके पर मैचिंग कलर के आउटफिट में नजर आए. हाथों में हाथ डाले ये दोनों सितारे कैमरे के सामने जमकर पोज देते नजर आए और सारी लाइमलाइट लूट ली. देखिए इस न्यू लव बर्ड्स की ये फोटोज जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा

1/5
तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Vijay Verma) जब भी एक साथ कैमरे पर आते हैं तो सारी लाइमलाइट लूट ले जाते हैं. हाल ही में जब ये दोनों रणदीप और लिन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे तो फोटोज में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी. 

तमन्ना की फ्लोरल प्रिंट साड़ी

2/5
तमन्ना की फ्लोरल प्रिंट साड़ी

इस खास मौके पर तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहने नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ब्लाउज पहना. इस साड़ी के साथ एक्सपोजिंग ब्लाउज को पहनकर तम्नना भाटिया बेहद ग्लैमरस लगीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए तमन्ना ने बालों का बन बनाया और रेड कलर की सुर्ख लिपस्टिक लगाई.

मैचिंग आउटफिट में विजय वर्मा

3/5
मैचिंग आउटफिट में विजय वर्मा

विजय वर्मा की बात करें तो लेडी लव से मैचिंग करते हुए एक्टर ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहनकर पहुंचे. इसके साथ ही व्हाइट कलर की शर्ट पहनी.

जमकर पोज दिए

4/5
जमकर पोज दिए

ये दोनों जैसे ही कैमरे में एक साथ आए तो सभी के कैमरे इनकी तरफ मुड़ गए. एक दूसरे का हाथ पकड़कर दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. दोनों एक साथ बेहतरीन लगे और दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आई.

लंबे वक्त से कर रहे डेट

5/5
लंबे वक्त से कर रहे डेट

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. 'लस्ट स्टोरी 2' की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. वहीं इस वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही दोनों ने बातों ही बातों में अपने रिश्ते का ऐलान किया. ये दोनों अक्सर एक साथ किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर पार्टी में स्पॉट हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़