Advertisement
trendingPhotos2098902
photoDetails1hindi

Kuch Khattaa Ho Jaay Trailer Launch: सफेद शरारा पहनकर पहुंची सई मांजरेकर, गुरु रंधावा के साथ बांटी मिठाई

Kuch Khattaa Ho Jaay Trailer Launch: फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' में दर्शकों को सई मांजरेकर और गुरु रंधावा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. गायक से अभिनेता बने गुरु रंधावा को बड़े पर्दे पर सई मांजरेकर के साथ रोमांटिक कॉमेडी में रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी सई और गुरु की कैमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया.

 

1/6

16 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म 'कुछ खट्टा' हो जाए का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसकी कहानी रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है. इस फिल्म में गायक से एक्टर बने गुरु रंधावा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. गुरु रंधावा के साथ फिल्म में सई मांजरेकर की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है.

2/6

फिल्म 'कुछ खट्टा' हो जाए के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर गुरु रंधावा और सई मांजरेकर पूरी टीम के साथ फूलों से सजी बस में बैठकर पहुंचे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूरी स्टार कास्ट ने जमकर मस्ती की और पैपराजी को भी खूब सारे पोज दिए.

 

3/6

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान की 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सई मांजरेकर सफेद रंग का शरारा पहनकर पहुंची थी. सई मांजरेकर इस शरारे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके शरारे पर सीक्वेंस का काम हुआ था. सई ने अपने बालों को हल्के कर्ल के साथ खुला छोड़ा हुआ था.

4/6

लाइट मेकअप और ब्राउन लिप्स्टिक के साथ सई मांजरेकर ने अपने लुक को पूरा किया. सई मांजरेकर ने अपने सफेद शरारे के साथ कानों में बडे़ ईयररिंग्स पहने हुए थे और एक हाथ में सोने का कड़ा पहना हुआ था. अपने इस सादगी भरे लुक से सई मांजरेकर ने सभी को अपना दीवाना बना दिया.

5/6

वहीं, फिल्म के हीरो गुरु रंधावा सफेद रंग की आधी बांह की शर्ट के साथ नीले रंग की डेनिम पहनकर ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे. इस दौरान गुरु ने काफी ज्यादा मस्ती भी की. फिल्म में गुरु रंधावा और सईं मांजरेकर के साथ ईला अरुण, अनुपम खेर, पारितोष त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और परेश गणत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

6/6

गुरु और सई ने फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर सभी को मिठाइयां बांटी. अपने इस जेस्चर ने गुरु रंधावा और सई मांजरेकर ने सभी का दिल जीत लिया. सई का ट्रेडिनशनल अवतार फैन्स को काफी पंसद आया था तो साथ ही गुरु की सादगी ने भी फैन्स का दिल जीता. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़