Advertisement
photoDetails1hindi

कार्तिक आर्यन ने घटाया 20 किलो वजन, PHOTOS में दिखी फिटनेस, 'चंदू चैंपियन' के लिए 14 महीने की कड़ी ट्रेनिंग

Kartik Aaryan loses 20 kg: कार्तिक आर्यन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. नई तस्वीरों में कार्तिक आर्यन काफी फिट नजर आए. बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

 

एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन

1/6
एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेटेस्ट तस्वीरों में कार्तिक का लुक काफी बदला हुआ नजर आया. कार्तिक कुछ दुबले और एकदम फिट नजर आए. इसके पीछे राज यह है कि कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाया है.

 

पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम

2/6
पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम

कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने कैजुअल लुक में नजर आए. कार्तिक ने हाथ में घड़ी और कंधे पर बैग टांगा हुआ था. हल्की बियर्ड और बिखरे बालों में कार्तिक आर्यन काफी  हैंडसम लग रहे थे.

14 महीने ली बॉक्सिंग की ट्रेनिंग

3/6
14 महीने ली बॉक्सिंग की ट्रेनिंग

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के जमकर मेहनत कर रहे हैं. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसी के लिए कार्तिक ने अपना 20 किलो वजन भी कम किया है. इसके साथी ही कार्तिक ने फिल्म के लिए 14 महीने तक बॉक्सिंग की भी कड़ी ट्रेनिंग ली है.

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की भूमिका

4/6
पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की भूमिका

बता दें कि कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' में एक पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. एक बॉक्सर और एथलीट के किरदार में ढलने के लिए कार्तिक आर्यन काफी सख्त ट्रेनिंग करने में लगे हुए हैं. वह इस फिल्म के लिए अपना 100 पर्सेंट देना चाहते हैं.

 

वजन को भी 20 किलो कम कर लिया

5/6
वजन को भी 20 किलो कम कर लिया

कार्तिक आर्यन अपने इस किरदार के लिए अपने खाने-पीने का भी खूब ज्यादा ध्यान रख रहे हैं. उन्होंने चीनी खाना पूरी तरह से छोड़ दिया है और अपने वजन को भी 20 किलो कम कर लिया है. फिल्म पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है.

 

कबीर खान ने किया डायरेक्शन

6/6
कबीर खान ने किया डायरेक्शन

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की गई है. यह पहली बार है, जब कार्तिक आर्यन इतनी शारीरिक रूप से मांग वाली किसी भूमिका को निभाने जा रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' का निर्देशन 'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर', 'न्यूयॉर्क' और '83' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर कबीर खान ने किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़