Advertisement
photoDetails1hindi

डेनिम ड्रेस पर क्रॉप जैकेट, नो मेकअप लुक में भी खूब चमकीं आलिया; Photos देख कहेंगे आप कमाल हैं 'राहा की मम्मा'

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां आलिया भट्ट ने डेनिम ड्रेस में नो मेकअप लुक जमकर फ्लॉन्ट किया. आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें...

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट जब भी ट्रैवल करती हैं तो अपने स्टाइल और कंफर्ट का पूरा ध्यान रखती हैं. बीती देर रात भी एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश आउटफिट और नो मेकअप लुक में नजर आईं. आलिया भट्ट ने डेनिम ड्रेस के साथ क्रॉप जैकेट कैरी की हुई थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी. 

स्टाइलिश आउटफिट

2/5
स्टाइलिश आउटफिट

आलिया भट्ट ने ब्लू कलर के टॉप के साथ दो शेड वाली डेनिम ट्राउजर कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने क्रॉप जैकेट से अपना आउटफिट कंपलीट किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे. स्टाइलिश आउटफिट के साथ आलिया नो मेकअप लुक में नजर आईं. 

नो मेकअप लुक

3/5
नो मेकअप लुक

आलिया भट्ट ने ट्रैवलिंग के लिए हाथ में एक बड़ा  ब्लैक लैदर बैग कैरी किया हुआ था. आलिया बैग देखने में ही खूब लैविश लग रहा है. आलिया भट्ट के कम्फी और स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

4/5
फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ भी बेझिझक फोटोज क्लिक कराईं. आलिया ने पैप्स के कैमरा के सामने भी अपना स्टाइलिश कुल खूब फ्लॉन्ट किया. 

आलिया की फिल्में

5/5
आलिया की फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स  की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़