Advertisement
trendingPhotos2404473
photoDetails1hindi

11 साल से फैन के परिवार के लिए बेटा बनकर रह रहा साउथ का ये सुपरस्टार, हिट फिल्मों की खुद है गारंटी...दरियादिली ऐसी बॉलीवुड तो बहुत पीछे

South Superstar Adopted Fan Family:आज हम आपको साउथ के एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे जिनकी फिल्में हिट की गारंटी होती हैं. उनकी एक फिल्म आती है तो ना केवल साउथ बल्कि बॉलीवुड सितारों के भी पसीने छुड़ा देती है. लेकिन आज हम आपको इस सुपरस्टार की दरियादिली की वो कहानी बताते हैं जिसे शायद ही आप जानते हों.

कौन हैं ये एक्टर?

1/5
कौन हैं ये एक्टर?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये सितारा कौन है. तो हम आपको बता दें कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हैं. इन दिनों जूनियर एनटीआर अपनी आने वाली फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं.

एक भयानक हादसा

2/5
एक भयानक हादसा

ये बात साल 2013 की है. जूनियर एनटीआर की फिल्म 'बादशाह' का म्यूजिक लॉन्च का इवेंट था. फैंस की काफी भीड़ थी तभी अचानक वहां पर भड़दड़ मच गई. इस भगदड़ में जूनियर एनटीआर के एक फैन की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे ने जूनियर एनटीआर को तोड़कर रख दिया.

11 साल से उठा रहे जिम्मेदारी

3/5
11 साल से उठा रहे जिम्मेदारी

इस घटना के बाद जूनियर एनटीआर फैन के परिवार से मिलने खुद गए और मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये दिए और उसके बाद से लगातार वो उस परिवार की देखरेख कर रहे हैं. इस बात को 11 साल हो चुके हैं और उन्होंने पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठा ली है.

शादी में बुलाया फैंस को

4/5
शादी में बुलाया फैंस को

जूनियर एनटीआर की ये दरियादिली उनके फैंस के लिए हमेशा रहती है. जहां एक तरफ सेलेब्स अपनी शादी को सेक्रेट रखते हैं तो साउथ से इस सुपरस्टार ने 1-2 नहीं बल्कि 12 हजार फैंस को शादी में इनवाइट किया था. 

शादी में शामिल हुए 15 हजार लोग

5/5
शादी में शामिल हुए 15 हजार लोग

खास बात है कि उनकी शादी में कुल 15 हजार लोग आए थे जिसमें 12 हजार लोग तो उनके फैंस ही थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़