Advertisement
trendingPhotos2137165
photoDetails1hindi

Anant-Radikha Pre Wedding Bash: फूलों वाले गाउन में बेहद गॉर्जियस लगीं ईशा अंबानी, राधिका का लुक है बेहद इंप्रेसिव; देखें Photos

Isha Ambani and Radhika Merchant Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जामनगर में चल रहे हैं. तीन दिन के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स का 1 मार्च को पहला दिन था. जहां पूरी अंबानी फैमिली ने बॉलीवुड, हॉलीवुड और दुनियाभर के सेलेब्स के साथ प्री-वेडिंग बैश एन्जॉय किया. अनंत-राधिका के वेडिंग बैश के लिए ईशा अंबानी ने खूबसूरत गाउन तो होने वाली दुल्हनिया ने भी डिजाइनर ड्रेस कैरी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

ईशा और राधिका

1/5
ईशा और राधिका

भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए ईशा अंबानी ने खूबसूरत फूलों के डिजाइन वाला गाउन पहना था. तो वहीं अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने एक हॉलीवुड मॉडल का मेट गाला 2022 लुक कैरी किया था. ईशा और राधिका के प्री-वेडिंग बैश के पहले दिन के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ( ईशा फोटो क्रेडिट- फैशन स्टाइलिस्ट अनिता श्रॉफ अजानिया इंस्टाग्राम, राधिका- सोशल मीडिया)

ईशा अंबानी का फूलों वाला गाउन

2/5
ईशा अंबानी का फूलों वाला गाउन

ईशा अंबानी एक लॉन्ग टेल वाले फूलों के डिजाइन वाले बीज कलर के इस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ईशा अंबानी के डिजाइनर गाउन की स्लीव्स भी यूनीक स्टाइल की है. ईशा के लुक की फोटोज फैशन स्टाइलिस्ट अनिता श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

3/5

ईशा अंबानी ने खूबसूरत गाउन के साथ गले में मोतियों और स्टोन्स का चोकर नेकलेस पहना है. साथ ही ईशा ने कानों में नेकलेस के मैचिंग हैंगिंग ईयरिंग्स कैरी किए हैं. ईशा ने अपने भाई के प्री-वेडिंग बैश के लिए सटल मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा कियाा था. 

राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग बैश लुक

4/5
राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग बैश लुक

तो वहीं अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू  राधिका मर्चेंट भी अपने प्री-वेडिंग बैश में बेहद खूबसूरत  लगीं. राधिका मर्चेंट ने हॉलीवुड मॉडल Blake Lively का लुक कैरी किया था. हॉलीवुड मॉडल ने यह लुक साल 2022 के मेट गाला में पहना था. राधिका मर्चेंट का आउटफिट पिंक शेड और मिरर वर्क से बना था. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

5/5

राधिका मर्चेंट ने अपने प्री-वेडिंग बैश के लिए खूबसूरत आउटफिट के साथ डायमंड नेकलेस कैरी किया था. राधिका ने अपने लुक को सटल मेकअप और लाइट ब्राउन लिपशेड के साथ पूरा किया था. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़