Advertisement
trendingPhotos1867672
photoDetails1hindi

Team India: वर्ल्ड कप में पक्की हो गई इन 2 खिलाड़ियों की जगह! रोहित ने PAK पर जीत के बाद दिया ये बयान

Team India: भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2023 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में दमदार प्रदर्शन करते हुए 228 रनों से जीत दर्ज की. इस मैच में पाकिस्तान पूरी तरह पस्त दिखा. पहले गेंदबाजों ने निराश किया और फिर बल्लेबाजों ने लुटिया डुबो दी. जीत के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया.

भारतीय टीम का धमाल

1/7
भारतीय टीम का धमाल

एशिया कप-2023 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया. सोमवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में हुए इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने 228 रनों से जीत दर्ज की. जीत के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया.

राहुल और विराट चमके

2/7
राहुल और विराट चमके

इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक जमाए. दोनों नाबाद लौटे. विराट ने 122 जबकि राहुल ने 111 रनों का योगदान दिया. विराट ने 94 गेंदों की इस पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं, राहुल 106 गेंदों पर 12 चौके और 2 छक्के लगाकर नाबाद लौटे. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 233 रनों की पार्टनरशिप की.

कुलदीप का 'पंच'

3/7
कुलदीप का 'पंच'

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने भी मैच में धमाल मचाया. उन्होंने 8 ओवर में महज 25 रन देकर 5 विकेट लिए. कुलदीप के अलावा जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर को 1-1 विकेट मिला.

वर्ल्ड कप में जगह पक्की!

4/7
वर्ल्ड कप में जगह पक्की!

कुलदीप यादव को आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है. वह जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उससे तो साफ है कि उन्हें वर्ल्ड कप की प्लेइंग-11 से बाहर करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन सा है. कुलदीप के पास अच्छा खासा अनुभव है और वह भारत की पिचों पर टीम को काफी फायदा पहुंचा सकते हैं.

चोट के बाद पहला मैच

5/7
चोट के बाद पहला मैच

केएल राहुल को भी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है. राहुल चोटिल होने और रिहैबिलिटेशन के कारण काफी वक्त तक मैदान से दूर रहे और आते ही उन्होंने धमाल मचा दिया. राहुल ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. राहुल की भी वर्ल्ड कप के लिए भारत की प्लेइंग-11 में जगह पक्की ही है. वह विकेटकीपर के तौर पर खेलते नजर आएंगे.

जमेगी राहुल और विराट की जोड़ी

6/7
जमेगी राहुल और विराट की जोड़ी

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ जिस तरह तीसरे विकेट के लिए दोहरी शतकीय साझेदारी की, उससे तो उन्हें कतई नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. वह नंबर-4 या 5 पर खेलते दिखेंगे. राहुल ओपनिंग भी कर सकते हैं लेकिन फिलहाल उस स्पॉट पर रोहित और शुभमन गिल उतरते हैं जो वर्ल्ड कप के लिए भी पक्का है.

रोहित ने भी की तारीफ

7/7
रोहित ने भी की तारीफ

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा, 'बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन. जब हमने शुरुआत की, तो हमें पता था कि विकेट अच्छा है और हमें बारिश के साथ तालमेल बिठाना होगा. विराट कोहली और केएल राहुल के बारे में हम जानते थे कि उन्हें अपनी पकड़ बनाने में समय लगेगा और फिर हम आगे बढ़ सकते हैं. जसप्रीत बुमराह ने गेंद को दोनों तरफ घुमाया और पिछले 8-10 महीनों में उन्होंने कड़ी मेहनत की है. बुमराह केवल 29 साल के हैं, उनके लिए मैच छोड़ना आदर्श नहीं है लेकिन उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे पता चलता है कि वह क्या कर रहे हैं. विराट की पारी शानदार रही. फिर केएल, चोट से वापस आने और टॉस से 5 मिनट पहले खेलने के आखिरी मिनट में हमने उन्हें तैयार होने के लिए कहा.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़