Advertisement
trendingPhotos1873941
photoDetails1hindi

3D फिल्म घर पर देखने का इससे सस्ता जुगाड़ पूरे मार्केट में नहीं, साधारण से टीवी को कर देगा कन्वर्ट

Free 3D Films: 3D में फिल्में देखने के लिए आपको अब मल्टीप्लेक्स जाकर हजारों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आपको बस एक सस्ता सा डिवाइस खरीदना यही और इसी से आपका काम हो जाएगा, जब भी आप 3डी में फिल्में देखना चाहें, बड़ी ही आसानी से अपने पुराने टीवी पर ही इनका आनंद ले सकते हैं. अगर आपको भी इस डिवाइस के बारे में जानना है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

 

1/5

दरअसल ये एक VR ग्लास है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. अगर आप इस VR ग्लास के बारे में नहीं जानते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

2/5

 

जिस वीआर ग्लास के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Jio तैयार कर रहा है और इसका नाम है Dive और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ 1200 रुपये है. ये कीमत कम है तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता किया गया है. 

3/5

 

ये दमदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. सबसे जरूरी ये है कि इसे घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद आपके सिर में दर्द नहीं होता है. साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल है.   

4/5

अगर बात की जाए खासियत की तो जिओ डाइव में आपको 100 इंच की वर्चुअल स्क्रीन देखने को मिलती है, ये स्क्रीन आपको किसी थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करती है, इसमें आप गेम खेल सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, वेब सीरीज देख सकते हैं.

 

5/5

इतना ही नहीं आप इसमें फोटोज भी देख सकते हैं लेकिन इसका एक्सपीरियंस आपको हमेशा याद रहने वाला है. अगर आप भी इस वीआर ग्लास को खरीदना चाहते हैं तो महज 1299 रुपये में ही अपने घर ले आ सकते हैं और जोरदार तरीके से फिल्में देखने और गेम खेलने का मजा ले सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़