Advertisement
trendingPhotos2451645
photoDetails1hindi

सातवें आसमान पर होंगे वृष समेत 4 राशि वाले लोग, नवरात्रि से वक्री गुरु देंगे बेहिसाब धन-वैभव

Jupiter Retrograde 2024 in Taurus: देवगुरु बृहस्‍पति 12 साल बाद वृषभ राशि में हैं और अब वक्री होने जा रहे हैं. गुरु की उल्‍टी चाल कुछ लोगों को बेशुमार तरक्‍की देंगे. वहीं कुछ राशियों को बहुत नुकसान देंगे. 

9 अक्‍टूबर 2024 से गुरु वक्री

1/5
9 अक्‍टूबर 2024 से गुरु वक्री

Vakri Guru 2024: 3 अक्‍टूबर 2024 से शारदीय नवरात्रि प्रारंभ हो रही हैं. नवरात्रि के दौरान ही कई अहम ग्रह गोचर हो रहे हैं. पहले दिन शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे और फिर 9 अक्‍टूबर 2024 को गुरु वक्री हो जाएंगे. 4 फरवरी 2025 तक गुरु वृषभ राशि में वक्री रहेंगे और 4 राशि वालों को बंपर लाभ देंगे. 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

वैसे तो शनि की स्थिति मेष राशि वालों के लिए अच्‍छी नहीं है लेकिन गुरु की उल्‍टी चाल इन्‍हें समस्‍याओं से काफी राहत देगी. ये जातक वाणी की दम पर काम बनाएंगे. साथ ही बीच-बीच में आर्थिक लाभ होते रहेंगे. 

वृष राशि

3/5
वृष राशि

गुरु वृषभ राशि में हैं और इसी राशि में वक्री होंगे. गुरु की वक्री चाल वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. करियर में नाम होगा, मनचाहा पद-प्रमोशन मिलेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी वक्री गुरु लाभ देंगे. आपको धन लाभ होगा और आप बचत करने में सफल भी होंगे. नई नौकरी मिल सकती है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. कोई अटका हुआ काम पूरा होगा. 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

धनु राशि के जातकों को कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. शत्रु परास्‍त होंगे. प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. नया वाहन ले सकते हैं. विवाह होने के योग हैं. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़