Advertisement
photoDetails1hindi

South Superstars: आज सुपरस्टार बन चुके ये साउथ एक्टर्स दे चुके हैं बैक टू बैक कई फ्लॉप

South Actors: आज साउथ स्टार्स की तूती बोलती है. बॉलीवुड के सितारों से कम पॉपुलर नहीं हैं साउथ के एक्टर्स लेकिन सफलता की बुलंदियों को छूने से पहले कुछ अभिनेता ऐसे रहे हैं जिन्होंने असफलता का स्वाद खूब चखा. इन्होंने एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्में दी हैं.

सूर्या ने मणिरत्नम के साथ किया था डेब्यू

1/5
सूर्या ने मणिरत्नम के साथ किया था डेब्यू

Suriya: साउथ के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं सूर्या जिन्होंने मणिरत्नम की फिल्म नेररुक्कू नेर से डेब्यू किया. लेकिन इन्होंने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्मों का मुंह भी देखा. लेकिन अपनी मेहनत के बलबूते वो साउथ में एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहे.

 

रवि तेजा ने दी है खूब फ्लॉप

2/5
रवि तेजा ने दी है खूब फ्लॉप

Ravi Teja: रवि तेजा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इनकी फिल्मों की अनाउंसमेंट ही लोगों को दीवाना कर जाती है. लेकिन उनके करियर में भी एक दौर ऐसा रहा जब उन्होंने बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म दी. करियर में इन्होंने भी खूब उठा-पटक देखी.

अखिल के हिस्से हिट से ज्यादा फ्लॉप

3/5
अखिल के हिस्से हिट से ज्यादा फ्लॉप

Akhil Akkineni: अखिल अक्किनेनी को साउथ का सुपरस्टार तो नहीं कह सकते लेकिन अपने गुड लुक्स और नागार्जुन जैसे सुपरस्टार के घर पर जन्म लेने के कारण उनकी चर्चा आज भी खूब होती है. वैसे अखिल ने जो भी फिल्में कीं और बेहतरीन होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकीं.

चियां विक्रम ने भी चखा असफलता का स्वाद

4/5
चियां विक्रम ने भी चखा असफलता का स्वाद

Chiyaan Vikram: चियां विक्रम का नाम आज साउथ के स्टार्स में गिना जाता है. वो आज अपनी फिल्मों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं. लेकिन करियर में वो भी उतार-चढ़ाव देख चुके हैं. उन्होंने जितनी हिट दी हैं उससे कही ज्यादा फ्लॉप फिल्में भी वो दे चुके हैं.

किच्चा सुदीप के भी हिस्से आई फ्लॉप फिल्म

5/5
किच्चा सुदीप के भी हिस्से आई फ्लॉप फिल्म

kichha sudeep: किच्चा सुदीप साउथ ही नहीं बॉलीवुड के भी जाने माने चेहरे हैं जो पॉजीटिव से ज्यादा नेगेटिव किरदारों के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. लेकिन किच्चा सुदीप के हिस्से भी कई फ्लॉप फिल्में आई हैं. लेकिन फिर भी वो एक चर्चित सितारे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़