Advertisement
photoDetails1hindi

फ्लोरल साड़ी में कहर बनकर Dream Girl 2 का प्रमोशन करने पहुंचीं अनन्या पांडे, साथ में दिखे आयुष्मान खुराना

Dream Girl 2 Promotion:आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुंबई में हाल ही में 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म का प्रमोशन करने मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान आयुष्मान जहां प्रिटेंड कुर्ते के साथ शरवार पहने नजर आए तो वहीं अनन्या पांडे फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं. देखिए ये दोनों सितारे प्रमोशन में कैसे नजर आए.

 

मुंबई में हुए स्पॉट

1/5
मुंबई में हुए स्पॉट

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' फिल्म का सीक्वेल 'ड्रीम गर्ल 2', 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को हिट बनाने के लिए फिल्म के सितारे कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे. ये दोनों सितारे एक साथ हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों ने जमकर पोज दिए.

डैशिंग लगे आयुष्मान

2/5
डैशिंग लगे आयुष्मान

लेटेस्ट फोटोज में आयुष्मान खुराना ब्लू कलर का प्रिटेंड कुर्ता पहने नजर आए. इसके साथ ही एक्टर ब्लैक कलर की शलवार और उसके साथ ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते दिखे.

फ्लोरल प्रिंट साड़ी में लगीं खूबसूरत

3/5
फ्लोरल प्रिंट साड़ी में लगीं खूबसूरत

आयुष्मान के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहन बेहद खूबसूरत लगीं. ये साड़ी लुक में काफी सिंपल है लेकिन एक्ट्रेस इसे पहनकर काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लगीं.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

इस साड़ी के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए अनन्या पांडे ने गले में गोल्डन कलर का पतला का चोकर हार पहना. कान में छोटे से इयररिंग्स और बालों को टाइट पोनी करके उन्हें बांधा हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

25 को होगी रिलीज

5/5
25 को होगी रिलीज

इन दोनों ने मुंबई में 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म का प्रमोशन एक साथ जमकर किया. इस दौरान ये दोनों सितारे पैपराजी के सामने जमकर पोज देते नजर आए और फिल्म के 'दिल का टेलीफोन' गाने के फेमस फोन वाले एक्ट को करते दिखे. फिल्म की बात करें तो ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती है या फिर नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़