Advertisement
trendingPhotos2356542
photoDetails1hindi

पास आ गयी शादी की डेट, दिल्ली के इन 5 मार्केट से खरीदें सस्ते कपड़े, 5000 में मिल जाएंगे दूल्हा-दुल्हन के बॉलीवुड स्टाइल ड्रेस

Cheapest Market In Delhi: दिल्ली शादी-ब्याह की रौनक के लिए मशहूर है. यहां हर तरह के बजट और पसंद के लिए शॉपिंग ऑप्शन मौजूद हैं. अगर आप भी शादी की खरीदारी के लिए दिल्ली जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए है. यहां आप दिल्ली के 5 ऐसे मार्केट के बारे में जान सकते हैं, जहां 5 हजार से 5 लाख तक की रेंज में दुल्हा-दूल्हन के बॉलीवुड स्टाइल जोड़े आसानी से मिल जाते हैं.

चांदनी चौक

1/5
चांदनी चौक

दिल्ली की पहचान चांदनी चौक से ही होती है. यहां आपको शादी से जुड़ी हर चीज मिलेगी. लहंगे, शेरवानी, ज्वेलरी, गहने, और घर की सजावट का सामान, सब कुछ यहां एक ही छत के नीचे उपलब्ध है. हालांकि, यहां भीड़भाड़ रहती है, इसलिए थोड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है.

 

करोल बाग

2/5
करोल बाग

बजट फ्रेंडली शॉपिंग के लिए करोल बाग बेस्ट ऑप्शन है. यहां आपको लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े, ज्वैलरी, और अन्य शादी का सामान अच्छे दामों पर मिल जाएगा. अगर आप ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो करोल बाग जरूर जाएं.

लाजपत नगर

3/5
लाजपत नगर

लहंगे, सूट, और अन्य एथनिक वियर के लिए लाजपत नगर एक जाना-माना नाम है. यहां आपको लेटेस्ट डिजाइन और फैब्रिक के कपड़े मिल जाएंगे। साथ ही, यहां ज्वैलरी की भी अच्छी रेंज है.

सदर बाजार

4/5
सदर बाजार

सदर बाजार होलसेल मार्केट के लिए फेमस है. अगर आप शादी के लिए सामान थोक में खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए सही जगह है। यहां आपको कपड़े, ज्वैलरी, और डेकोरेशन आइटम अच्छे दामों पर मिल जाएंगे.

राजौरी गार्डन

5/5
राजौरी गार्डन

राजौरी गार्डन मिड-रेंज शॉपिंग के लिए एक अच्छा विकल्प है. यहां आपको अच्छे ब्रांड्स के कपड़े, ज्वेलरी, और अन्य सामान मिल जाएंगे। अगर आप थोड़ा ज्यादा खर्च करने को तैयार हैं, तो राजौरी गार्डन आपके लिए परफेक्ट है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़