Advertisement
trendingPhotos2109022
photoDetails1hindi

Celebs Aiport Look: बूट्स में स्टाइलिश लुक में दिखीं Raveena तो वैलेंटाइन से पहले सैर पर निकले करण-तेजस्वी, देखें सेलेब्स एयरपोर्ट लुक

Celebs Aiport Look: बॉलीवुड सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही स्पॉट हुए तो उनकी फोटोज मिनटों में वायरल हो गई. कई सितारे तो ऐसे हैं जो हर बार अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. तस्वीरों में देखिए बॉलीवुड का कौन सा सितारा किस आउटफिट में कैमरे में कैद हुआ.

तेजस्वी का कूल लुक

1/6
तेजस्वी का कूल लुक

टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश ब्लू डेनिम जींस और हॉफ स्लीव का टॉप पहने मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. एक्ट्रेस ने हाथ में व्हाइट कलर की जैकेट कैरी की हुई थी और चेहरे पर गॉगल्स लगाकर ओपन हेयर में कैमरे में दिखीं.

करण कुंद्रा ने दिए पोज

2/6
करण कुंद्रा ने दिए पोज

तेजस्वी के अलावा उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखाई दिए. करण फुल ग्रे कलर की टी-शर्ट के ऊपर डेनिम हॉफ जैकेट और डेनिम जींस में दिखे. एक्टर ने कैमरा देखते ही मुस्कुराते हुए कई पोज दिए.

 

बूट्स में रवीना

3/6
बूट्स में रवीना

'कर्मा कॉलिंग' वेब सीरीज से ओटीटी पर धमाल मचा चुकीं रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर किलर लुक में दिखीं. लेदर के टाइट्स और व्हाइट कलर की हुडी वाली जैकेट और पैर में हाई हील्स के बूट्स में दिखीं. 

लुक पर फिदा फैंस

4/6
लुक पर फिदा फैंस

बालों को बांधकर एक्ट्रेस ने बन बनाया है. वहीं चेहरे पर गॉगल्स उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. रवीना के इस किलर लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

कनिका कपूर ने ढाया कहर

5/6
कनिका कपूर ने ढाया कहर

इन सितारों के अलावा सिंगर कनिका कपूर लूज डेनिम जींस, व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ऊसके ऊपर ब्लैक कोट पहनकर स्माइल करती दिखीं. हालांकि एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनके ब्लैक गॉगल्स ने लोगों का ध्यान खींचा.

 

ऑफ शोल्डर ड्रेस में उर्वशी रौतेला

6/6
ऑफ शोल्डर ड्रेस में उर्वशी रौतेला

ऑफ शोल्डर ड्रेस में उर्वशी रौतेला भी कैमरे में कैद हुईं. एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर की तरफ से पिंक और नीचे से व्हाइट लूज गाउन है. एक्ट्रेस का ये लुक मिनटों में वायरल हो गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़