Advertisement
trendingPhotos2038518
photoDetails1hindi

रंग-बिरंगा गाउन पहन पति के साथ नए साल का वेलकम करने निकलीं बिपाशा, कभी मुस्कुराकर तो कभी अदाएं दिखाकर दिए पोज

Bipasha Basu with Karan Singh Grover: बिपाशा बसु नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ निकलीं. रविवार को बिपाशा और करण दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए. 

बिपाशा-करण ने की न्यू ईयर पार्टी

1/6
बिपाशा-करण ने की न्यू ईयर पार्टी

बॉलीवुड हस्तियां पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं. कई सेलिब्रिटीज को नए साल के लिए मुंबई से बाहर जाते देखा गया. इसके अलावा कई सेलिब्रिटी ऐसे भी रहे, जिन्होंने मुंबई में रहकर ही परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत किया. इसमें एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी थे.

मुंबई में ही मनाया जश्न

2/6
मुंबई में ही मनाया जश्न

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर नए साल का जश्न मनाने के लिए कहीं बाहर नहीं गए. कपल ने 31 दिसंबर 2023 की रात दोस्तों के साथ नए साल 2024 का जश्न मनाया. करण और बिपाशा मुंबई में ही दोस्तों के साथ मुंबई में जमकर पार्टी की. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी खूब पोज दिए.

 

रंग-बिरंगा गाउन पहने नजर आईं बिपाशा

3/6
रंग-बिरंगा गाउन पहने नजर आईं बिपाशा

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान बिपाशा बसु रंग बिरंगा लॉन्ग गाउन पहने हुए नजर आईं. उन्होंने नीले रंग का लंबा गाउन पहना था, जिसमें काला, पिंक, लाल, ग्रे, सफेद और ऑरेंज रंग भी शामिल था. बिपाशा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

बेहद खूबसूरत लगीं

4/6
बेहद खूबसूरत लगीं

बिपाशा बसु ने काले रंग का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था और हल्की-फुल्की एक्सेसरीज भी पहनी हुई थी. बिपाशा ने काले रंग की हील्स पहनी थीं और रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी. सटल मेकअप ने बिपाशा के लुक को पूरा किया.

हाथों में हाथ डालकर दिए पोज

5/6
हाथों में हाथ डालकर दिए पोज

वहीं, करण सिंह ग्रोवर इस दौरान पीले रंग की पैंट और टी शर्ट में नजर आए. बिपाशा और करण ने एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और साथ ही नए साल की बधाई भी दी. 

जनवरी में रिलीज होगी करण की फिल्म 'फाइटर'

6/6
जनवरी में रिलीज होगी करण की फिल्म 'फाइटर'

बिपाशा बसु ने हाल ही में 2023 को समेटे हुए एक रील इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस रील में उनकी बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बिताए पर शामिल थे. बता दें कि बेटी के जन्म के बाद से ही बिपाशा फिल्मों से दूर हैं. वहीं, करण सिंह ग्रोवर सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में नजर आएंगे, जो 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़