Advertisement
trendingPhotos2088494
photoDetails1hindi

Mannara Chopra: कभी कैजुअल, तो कभी वेस्टर्न...एक शाम में अपने ही 'फैशन गेम' को कुछ ऐसे मात देती आईं नजर; Photos वायरल

Mannara Chopra Photos: बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा रिएलिटी शो के खत्म होने के बाद भी लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. मनारा चोपड़ा कभी अपने स्टेटमेंट्स को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर फैंस के दिलों-दिमाग पर छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक ही दिन में दो अलग-अलग अंदाज में दिखाई दीं. कभी मनारा चोपड़ा ने कैजुअल लुक में कहर बरपाया तो कभी वेस्टर्न में अपना स्टाइल दिखाया. आइए, यहां देखते हैं मनारा चोपड़ा के लेटेस्ट कैजुअल एंड वेस्टर्न लुक की फोटोज...

1/5

एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा को टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 में खूब पॉपुलैरिटी मिली है. बिग बॉस 17 के बाद भी मनारा चोपड़ा जमकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. बीती शाम यानी बुधवार को एक्ट्रेस को एक नहीं दो-दो बार पैपराजी ने स्पॉट किया. पहले लुक में एक्ट्रेस ऑल डेनिम लुक में नजर आईं. 

2/5

मनारा चोपड़ा ने रिप्ड जींस के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है. एक्ट्रेस के जैकेट पर एक तरह कॉर्टून कैरेक्टर बनी है तो दूसरी तरफ नीले-पीले फूल लगे हैं. इस क्यूट लुक में मनारा चोपड़ा भी काफी क्यूट नजर आईं. मनारा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और बालों को साइड पार्टिशन में करके अपना लुक पूरा किया था.

3/5

इसके बाद मनारा चोपड़ा वेस्टर्न लुक में खूब स्टाइल दिखाती नजर आईं. मनारा चोपड़ा ने ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस बहुत ही एलिगेंट स्टाइल में कैरी की थी. एक्ट्रेस की ट्रेंडी ड्रेस एकदम ब्लेजर के स्टाइल में थीं. मनारा चोपड़ा ने ब्लैक सिजलिंग ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स भी कैरी की थीं. 

4/5

मनारा चोपड़ा ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ अपने बालों को स्ट्रेट करके साइड पार्टिशन में ओपन छोड़ा था. साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाकर अपना पार्टी लुक पूरा किया था. मनारा चोपड़ा का यह लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

5/5

बता दें, बिग बॉस सीजन 17 में मनारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रही थीं. उतार-चढ़ाव से भरी जर्नी के बाद भी मनारा चोपड़ा ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी. हालांकि एक्ट्रेस ट्रॉफी से एकदम दूर पर ही एलिमिनेट हो गई थीं और विनर मुनव्वर फारुकी बने. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़