Advertisement
trendingPhotos1863356
photoDetails1hindi

Top 5 Horror Series: भम्र से पैदा होने वाला डर खड़े कर देगा रोंगटे, इन भूतिया सीरीज को देख निकल जाएगी चीख

Horror Web Series to Watch: भम्र से पैद होने वाला डर रहस्य और रोमांच से भरा होता है लिहाजा अगर आप भी इस जोनर के शौकीन हैं तो फिर इन 5 सीरीज को जरूर देख डालें. लेकिन जरा दिल थामकर.

भ्रम देख खूब डरेंगे आप

1/5
भ्रम देख खूब डरेंगे आप

Bhram: ये एक मनोवैज्ञानिक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमे एक्टर पीटीएसडी से पीड़ित बताया जाता है. जी 5 पर स्ट्रीम ये सीरीज आपको खूब डराती है. और इसे देखने के लिए आपको अपना दिल मजबूत करना होगा. यही वजह है कि इसे बेस्ट हॉरर सीरीज में शामिल किया जाता है. जिसकी लीड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन हैं.

अधूरी कहानी का अधूरा सच

2/5
अधूरी कहानी का अधूरा सच

Adhura: ऊटी का एक फेमस स्कूल जिसके रीयूनियन में कुछ ऐसा होने लगता है कि रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कहानी अतीत से जुड़ी है जिसमे हुआ था एक 10 साल के बच्चे का कत्ल और अब कुछ ऐसे राज सामने आते हैं जो रोंगटे खड़े करने वाले हैं. सीरीज प्राइम वीडियो पर मौजूद है.

राधिका की सीरीज निकाल देगी चीख

3/5
राधिका की सीरीज निकाल देगी चीख

Ghoul: राधिका आप्टे स्टारर घूल वेब सीरीज काफी भयावह है जो आपकी चीखें निकाल सकती है. 2018 में रिलीज ये वेब सीरीज अगर आपने नहीं देखी है तो जरूर दख डाले. नेटफ्लिक्स पर इसे देखा जा सकता है. राधिका इस सीरीज में एक मिल्ट्री ऑफिसर के रोल में हैं.

 

जॉम्बी सीरीज है बेताल

4/5
जॉम्बी सीरीज है बेताल

Betaal: एक दूर दराज का गांव की एक कहानी जिसे जॉम्बीज से जोड़ा गया है लिहाजा ये आपको डराएगी. विनीत कुमार, सुचित्रा पिल्लै, आहना कुमरा और जीतेंद्र जोशी जैसे कलाकारों से सजी सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

रहस्य और रोमांच से भरपूर है दहन

5/5
रहस्य और रोमांच से भरपूर है दहन

Dahan: डर के साथ आता है रहस्य और रोमांच भी और अगर आप इसके शौकीन हैं तो फिर ये सीरीज आपके लिए है. टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला जैसे सितारों से सजी सीरीज सुपरनैचुरल स्टोरी पर बेस्ट है जिसका क्लाइमैक्स होश उड़ाने वाला है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़