Advertisement
photoDetails1hindi

Dream Girl 2 Cast Fees: कलाकारों ने वसूले करोड़ों, पर पहले पार्ट के मुकाबले Ayushmann Khurrana ने लिए 10 करोड़ रूपए कम

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 को लेकर आयुष्मान खुराना काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोगों को खूब मजा आया और अब बारी है फिल्म की.चलिए बताते हैं ड्रीम गर्ल 2 के कलाकारों ने कितनी फीस वसूली है.

 

आयुष्मान खुराना ने घटाए 10 करोड़

1/6
आयुष्मान खुराना ने घटाए 10 करोड़

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना फिल्म के लीड एक्टर हैं तो शुरुआत उनसे ही करते हैं. आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल 2 के लिए 10 करोड़ रूपए फीस कम ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रीम गर्ल पार्ट 1 के लिए उन्होंने 25 करोड़ रूपए चार्ज किया था लेकिन कोरोना के बाद उन्होंने फीस घटाई और इसके लिए सिर्फ 15 करोड़ ही चार्ज किए हैं.

अनन्या पांडे ने वसूले 3 करोड़

2/6
अनन्या पांडे ने वसूले 3 करोड़

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने इस बार नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है. अनन्या पांडे की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अपने रोल के लिए एक्ट्रेस ने 3 करोड़ रूपए चार्ज किया है. ड्रीम गर्ल 1 में नुसरत भरूचा लीड रोल में थीं.

परेश रावल ने कमाए 1.5 करोड़

3/6
परेश रावल ने कमाए 1.5 करोड़

Paresh Rawal: इस बार फिल्म में परेश रावल भी हैं जिनके किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक परेश रावल ने भी करोड़ों में फीस वसूली है. उन्हें इस रोल के लिए 1.5 करोड़ रूपए मिले हैं.

राजपाल यादव ने ली 1 करोड़ फीस

4/6
राजपाल यादव ने ली 1 करोड़ फीस

Rajpal Yadav: राजपाल यादव भी फिल्म का नया चेहरा हैं. जिनकी कॉमेडी का कौन दीवाना नहीं. जाहिर सी बात है कि राजपाल ड्रीम गर्ल 2 में भी लोगों को हंसाते दिखेंगे. लेकिन इसके बदले उन्होंने भी 1 करोड़ रूपए वसूले हैं.

अनु कपूर को मिली महज 85 लाख फीस

5/6
अनु कपूर को मिली महज 85 लाख फीस

Anu Kapoor: अनु कपूर को ड्रीम गर्ल में भी काफी पसंद किया गया था और ड्रीम गर्ल 2 में भी उनका दिलचस्प किरदार लोगों के दिलों को छूने के लिए रेडी है. वहीं बात करें फीस की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें काफी कम फीस मिली है. फिल्म के लिए उन्होंने 85 लाख रूपए चार्ज किया है.

विजय राज ने वसूले 70 लाख

6/6
विजय राज ने वसूले 70 लाख

Vijay Raaz: ड्रीम गर्ल में विजय राज की शेर ओ शायरी ने लोगों को खूब हंसाया और अब ड्रीम गर्ल 2 में भी वो मजेदार रोल में दिखेंगे. वहीं बात करें उनकी फीस की तो इस बार उन्हें 70 लाख रूपए मिले हैं हालांकि ये जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दी गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़