Advertisement
trendingPhotos2216717
photoDetails1hindi

रॉयल ब्लू ड्रेस में अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट किया टैटू, एक से बढ़कर एक दिए स्टाइलिश पोज; देखें धांसू PHOTOS

Avneet Kaur: अवनीत कौर के फैशन का कोई जवाब नहीं है. उन्हें जब भी देखा जाता है, वो कमाल के अंदाज में ही दिखती हैं. आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर रॉयल ब्लू ड्रेस में कातिलाना अंदाज दिखाया. कुछ ही मिनटों के अंदर उनकी फोटोज वायरल हो गई हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. अवनीत हमेशा अपने स्टाइल से सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. आप भी देखें उनकी दिलकश फोटोज. 

 

अवनीत कौर ने शेयर की फोटोज

1/5
अवनीत कौर ने शेयर की फोटोज

अवनीत कौर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस में कातिलाना अंदाज दिखाया. तस्वीरों में उनकी अदाएं देख फैंस फिदा हो गए हैं. 

फ्लॉन्ट किया टैटू

2/5
फ्लॉन्ट किया टैटू

फोटोज मे अवनीत टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनके आउटफिट के साथ पैट पर बना टैटू भी कमाल का दिख रहा है. बता दें कि अवनीत की पीठ पर भी खूबसूरत टैटू बना है. 

लुक है कहर

3/5
लुक है कहर

अवनीत ने रॉयल ब्लू कलर का स्लीट स्टाइल वाला आउटफिट पहना है. ड्रेस बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं. साथ में उन्होंने शानदार इयरिंग्स भी कैरी किए हैं. ड्रेस के साथ हाथ में शिमरी टच वाला क्लच सुंदर दिख रहा है. 

 

पोज पर अटकी नजरें

4/5
पोज पर अटकी नजरें

पोज देने के मामले में भी अवनीत का कोई जवाब नहीं हैं. वो हमेशा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश पोज देती दिखती हैं. ड्रेस के साथ उनकी अदाएं देख फैंस की नजरें अटक गई हैं. 22 साल की उम्र में वो फैशन डीवा बन गई हैं.

मिनटों में हो गई वायरल

5/5
मिनटों में हो गई वायरल

कुछ ही मिनटों के अंदर अवनीत की फोटोज इंटरनेट पर छा गई है. हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है. बता दें कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़