Advertisement
trendingPhotos2121069
photoDetails1hindi

Anushka Sharma से पहले इन एक्ट्रेस ने छिपाई प्रेग्नेंसी, अचानक ही फैंस को दी थी गुडन्यूज

Actress Hide Pregnancy: लंबे समय तक प्रेग्नेंसी की न्यूज छिपाने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेबी बॉय के जन्म की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर कर दी है. लेकिन अनुष्का ही अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज छिपाई. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज छिपा चुकी हैं.

1/6

अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पूरे पीरियड में ऑफिशियल नहीं की थी. और सीधा ही बेबी बॉर्न की न्यूज फैंस संग शेयर की. 

2/6

रुबीना दिलैक: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज लंबे समय तक फैंस से छिपाकर रखी थी. रुबीना दिलैक ने अपनी ट्विन्स बेबी के जन्म की खबर भी फैंस के साथ करीब एक महीने बाद जाकर शेयर की थी. 

3/6

हेजल कीच: क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज ऑफिशियल नहीं की थीं. हेजल और युवराज ने बेबी होने के बाद फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की थी. बता दें, हेजल कीच ने बीते साल अगस्त के महीने में बेटी को जन्म दिया था. 

4/6

सपना चौधरी: हरियाणी सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ऐसे तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन जब एक्ट्रेस ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की बात छिपाई तो उनके फैंस हैरान रह गए थे. सपना चौधरी ने पहले शादी और फिर प्रेग्नेंसी की न्यूज छिपाई थी. सपना अपने बेटे को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं.

5/6

दीपिका कक्कड़: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी लंबे समय तक अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा था. प्रेग्नेंसी के काफी समय बाद दीपिका कक्कड़ और उनके पति ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की थी.

6/6

इलियाना डिक्रूज: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी लंबे समय तक प्रेग्नेंसी की न्यूज छिपाकर रखी थी. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस ने गुडन्यूज अनाउंस की, वैसे ही सोशल मीडिया पर हाय-तौबा मच गया था. क्योंकि इलियाना ने अपने रिलेशनशिप या शादी के बारे में किसी कोई अपडेट नहीं दिया था. इलियाना ने अभी तक भी अपने मैरिटल स्टेटस पर कोई खुलासा नहीं किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़