Advertisement
trendingPhotos2326729
photoDetails1hindi

कौन है वो खूबसूरत लड़की जिसने अनंत-राधिका ग्रह शांति पूजा में चुरा लिया सबका दिल

Anjali Merchant Beautiful Look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 12 जुलाई को होने वाली ये शादी अभी से चर्चा में है. हाल ही में हुई शानदार संगीत सेरेमनी के बाद मुंबई में राधिका के घर पर ग्रह शांति पूजा का आयोजन किया गया. ऑनलाइन एक वीडियो आया है जिसने तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में राधिका की बहन पूरे इंवेट में छाई रहीं.

 

अंजलि मर्चेंट लग रही थीं बेहद खूबसूरत

1/5
अंजलि मर्चेंट लग रही थीं बेहद खूबसूरत

ग्रह शांति पूजा में राधिका पारंपरिक कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनके साथ उनकी बहन अंजलि मर्चेंट और मां शैल विरेन मर्चेंट भी नजर आ रही हैं. हालांकि राधिका का लुक तो कमाल का है ही, इस बार उनकी बहन अंजलि ने भी फैशन प्रेमियों का दिल जीत लिया.

 

 

गुजराती स्टाइल की पटोला साड़ी

2/5
गुजराती स्टाइल की पटोला साड़ी

अंजलि मर्चेंट ने गुजराती स्टाइल की खूबसूरत पटोला साड़ी पहनी थी और फैशन जानकारों को भी उनका ये लुक बहुत पसंद आया. गहरे लाल रंग की ये साड़ी जटिल पारंपरिक डिजाइनों से सजी थी और बॉर्डर पर सुनहरे रंग की सीक्विन की कढ़ाई थी, जो देखने में बहुत खूबसूरत लग रही थी. 

बेहतरीन तरीके से प्लीट की थी साड़ी

3/5
बेहतरीन तरीके से प्लीट की थी साड़ी

अंजलि साड़ी को बेहतरीन तरीके से प्लीट किया था और पल्लू को कंधे से खूबसूरती से लटकाया हुआ था. सुनहरे काम वाली ब्लाउज के साथ उनका ये लुक वाकई शानदार था. अं‍जलि को गहनों का बहुत शौक है और उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक को और भी निखार लिया है. 

 

 

एक रानी की तरह लग रही थीं अंजलि

4/5
एक रानी की तरह लग रही थीं अंजलि

उन्होंने सफेद चोकर हार, बड़े हरे पन्‍ने वाला हार, झुमके और मांग टीका पहना हुआ था. ये सब चीज़ें उन्हें एक रानी की तरह सजा रही थीं. मेकअप में उन्होंने न्‍यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, काजल, भरे हुए हुए आइब्रो, गुलाबी गाल, हाइलाइटर और ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक लगाई थी. उनके चमकदार बालों को एक साफ बन में बांधा हुआ था. ये पूरा लुक इतना खूबसूरत था कि देखने वाले देखते ही रह गए.

कौन हैं अंजलि मर्चेंट?

5/5
कौन हैं अंजलि मर्चेंट?

अंजली बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की बेटी और राधिका की बहन हैं. अंजली मर्चेंट ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में पूरी की है. कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की. ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने लंदन बिजनेस स्कूल से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की भी पढ़ाई की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़