Advertisement
trendingPhotos2326736
photoDetails1hindi

डेटिंग रुमर्स के बीच एक पार्टी में पहुंचे आर्यन खान और लारिसा बोन्सी, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाया बवाल

Aryan Khan, Larissa Bonesi: शाहरुख खान के बड़े साहबजादे आर्यन खान और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी ने एक ही पार्टी अटैंड की. हालांकि, दोनों अलग-अलग वहां पहुंचे थे और अलग-अलग की वहां से निकले थे. बावजूद इसके आर्यन खान और लारिसा बोन्सी के डेटिंग रुमर्स को एक बार फिर से हवा मिल गई है. इस बीच पार्टी के अंदर के भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

 

फिर उड़ीं आर्यन खान और लारिसा बोन्सी की डेटिंग की अफवाहें

1/6
फिर उड़ीं आर्यन खान और लारिसा बोन्सी की डेटिंग की अफवाहें

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े आर्यन खान कम ही सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन पिछले दिनों लारिसा बोन्सी के साथ उनका नाम जुड़ रहा था. अब ही एक ही पार्टी में आर्यन खान और लारिसा बोन्सी पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें एक बार फिर से उड़ने लगी हैं. 

 

कुछ महीनों पहले ही उड़ी थीं खबरें

2/6
कुछ महीनों पहले ही उड़ी थीं खबरें

आर्यन खान और लारिसा बोन्सी की डेटिंग की खबरें कुछ महीनों पहले ही शुरू हुई थीं. इनकी शुरुआत बार्जीलियाई एक्ट्रेस की कुछ क्रिप्टिक पोस्ट के साथ शुरू हुई थीं. अब रविवार, 7 जुलाई को एक बार फिर से दोनों को लेकर अफवाहें शुरू हो गई हैं, जब दोनों एक ही पार्टी में नजर आए.

 

आर्यन और लारिसा पहुंचे् एक ही पार्टी में

3/6
आर्यन और लारिसा पहुंचे् एक ही पार्टी में

इस पार्टी से आर्यन खान और लारिसा बोन्सी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इस पार्टी में शाहरुख के बेटे आर्यन को अकेले ही जाते हुए देखा. इसके कुछ देर बाद लारिसा बोन्सी ने भी पार्टी में एंट्री ली. आर्यन खान ने कार्गो पैंट्स के साथ ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जैकेट पहनी हुई थी.

आर्यन और लारिसा की तस्वीरें हो रहीं वायरल

4/6
आर्यन और लारिसा की तस्वीरें हो रहीं वायरल

वहीं, लारिसा बोन्सी इस पार्टी में शॉर्ट्स के साथ ब्लैक क्रॉप पहने हुए पहुंची थी. इसके साथ लारिसा ने भी डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. लारिसा ने बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. लारिसा ने अपने बाल खुले रखे हुए थे और वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. लारिसा अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही थीं.

 

मॉडल और एक्ट्रेस हैं लारिसा बोन्सी

5/6
मॉडल और एक्ट्रेस हैं लारिसा बोन्सी

28 मार्च 1990 को जन्मीं लारिसा बोन्सी एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की 'देसी बॉयज' गाने 'सुबह होने ना दे' में एक डांसर की भूमिका भी निभाई. सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'गो गोवा गॉन' में भी उनकी छोटी भूमिका थी.

तेलुगु फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

6/6
तेलुगु फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

तेलुगु सिनेमा में लारिसा बोन्सी साई धर्म तेज की 'थिक्का' में दिखाई दीं. वह एक्शन-कॉमेडी फिल्म में मुख्य महिला कलाकार थीं. एक मॉडल के रूप मे लारिसा ओले, लैनकम और लेवी जैसे ब्रांडों के विज्ञापन में दिखाई दी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़