Advertisement
trendingPhotos2298090
photoDetails1hindi

क्या अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगे परिवार के ये दो सदस्य? किसने जाहिर किया इंटरेस्ट

Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिल कपूर इन दिनों अपने पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 21 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसको लेकर बिग बॉस फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच खबर है कि इस शो का ऑफर कपूर खान की बहू और बेटी को भी मिला है. चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की सच्चाई.

अनिल कपूर

1/5
अनिल कपूर

अनिल कपूर जल्द ही टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करने जा रहे हैं, जो उनका पहला शो होने वाला है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. शो में कई जाने-माने चेहरे नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर है कि इस शो के लिए अनिल कपूर की भतीजी अंशुला कपूर और भाभी महीप कपूर को भी ऑफर किया गया है. 

अंशुला कपूर

2/5
अंशुला कपूर

फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर को शो के लिए ऑफर किया गया है. टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि अनिल कपूर की भतीजी अंशुला कपूर को शो के लिए अप्रोच किया गया है. साथ ही पोर्टल के एक करीबी सूत्र ने उन्हें बताया कि अंशुला शो करना चाहती हैं.

शो करना चाहती हैं अंशुला

3/5
शो करना चाहती हैं अंशुला

पोर्टल के एक करीबी सूत्र ने ये भी बताया कि शो के लिए अंशुला का नाम लगभग कन्फर्म हो चुका है. साथ ही शो के मेकर्स चाहते थे कि अंशुला अपने चुलबुले स्वभाव के चलते शो का हिस्सा बनें. ऐसे में इस खबर से माने आने के बाद अंशुला के फैंस भी काफी उत्साहित हैं. हालांकि, इसको लेकर अभी तक अंशुला की और से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

महीप कपूर

4/5
महीप कपूर

साथ ही बताया जा रहा है कि शो के लिए अनिल कपूर के भाई-एक्टर संजय कपूर की पत्नी और शनाया कपूर की मां महीप कपूर को भी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया गया है. शो के मेकर्स को लगता है कि उनके पास शो को देने के लिए काफी कंटेंट है, क्योंकि कोई भी उनके बारे में ज़्यादा नहीं जानता. 

महीप को नहीं कोई दिलचस्पी

5/5
महीप को नहीं कोई दिलचस्पी

फिलहाल, महीप कथित तौर पर शो को लेकर ज़्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रही और साथ ही वो शो में जाने को लेकर उलझन में हैं. महीप सोच रही हैं कि 'बिग बॉस' का घर उनके 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का हिस्सा बनने के बाद उनकी इमेज को कैसे प्रभावित कर सकता है. ये भी हो सकता है कि वो इस शो के ऑफर को ठुकरा दैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़