Advertisement
trendingPhotos2298114
photoDetails1hindi

बिग बॉस OTT 3: 'झक्कास' दिखे अनिल कपूर और मुनव्वर फारूकी, दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' की एंट्री कंफर्म

Bigg Boss OTT 3 Grand launch: 'बिग बॉस ओटीटी 3' जून 21 तारीख से शुरू हो रहा है. अब चंद दिन पहले शो के प्रीमियर की तैयारी शुरू हो चुकी है. ग्रैंड लॉन्च से फोटोज सामने आई हैं जहां अनिल कपूर के साथ साथ मुनव्वर फारूकी भी दिख रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 प्रेस कॉन्फ्रेस

1/6
बिग बॉस ओटीटी 3 प्रेस कॉन्फ्रेस

बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होने से 3 दिन पहले मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस रखी. जहां शो के होस्ट अनिल कपूर की ग्रैंड एंट्री देखने को मिली तो बिग बॉस 17 के मुनव्वर फारूकी भी नजर आए.

चार-चार अनिल कपूर

2/6
चार-चार अनिल कपूर

4-4 अनिल कपूर? जी नहीं, इन तस्वीरों में नजर आ रहे कलाकार अनिल कपूर के हमशक्ल हैं. सभी का कॉस्टूम भी एक जैसा है. सभी स्टेज पर अनिल कपूर की मिमिक्री करते दिखाई दिए.

अनिल कपूर की परफॉर्मेंस

3/6
अनिल कपूर की परफॉर्मेंस

'द खबरी' ने तो ये भी बताया है कि अनिल कपूर ग्रैंड एंट्री लेंगी. स्टेज पर धुआं और कई धमाकेदार स्टेज बैकग्राउंड डांसर दिखाई देंगे. इस दौरान वह अपनी फिल्म ताल के सॉन्ग पर परफॉर्मेंस भी देंगे.

मुनव्वर फारूकी भी नजर आए

4/6
मुनव्वर फारूकी भी नजर आए

प्रेस लॉन्च के कार्यक्रम में मुनव्वर फारूकी भी नजर आए. वह अनिल कपूर के साथ स्टेज पर दिखे. कुछ लोग पूछने लगे कि आखिर माजरा क्या है. कुछ कयास लगा रहे हैं कि क्या वह भी शो में जाने वाले हैं. तस्वीरों को देखने के बाद ये लग रहा है कि वह केवल होस्ट करने के लिए ही आए हैं.

पहली बार होस्ट करेंगे अनिल कपूर

5/6
पहली बार होस्ट करेंगे अनिल कपूर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3, 21 जून 2024 से शुरू हो रहा है. दर्शक जियो सिनेमा पर रात 9 बजे से इसे देख सकेंगे. पहले सीजन को करण जौहर ने तो दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था. अब पहली बार अनिल कपूर शो होस्ट कर रहे हैं.

वड़ा पाव गर्ल की एंट्री कंफर्म

6/6
वड़ा पाव गर्ल की एंट्री कंफर्म

जियो सिनेमा के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये तस्वीर शेयर की गई है. जिसके बाद साफ हो गया है कि दिल्ली की वड़ापाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित शो में आने वाली है. वह पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़