पाकिस्तानी लड़की के डांस ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, बार-बार वीडियो देख रहे नेटिजंस
Advertisement

पाकिस्तानी लड़की के डांस ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, बार-बार वीडियो देख रहे नेटिजंस

Pakistan Girl Dance: डांस के प्रेमियों के लिए बॉलीवुड का सुपरहिट गाना 'लैला मैं लैला' डांस एंथम की तरह है. इस गाने पर आए दिन लड़कियों के डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो पुराने होने के बाद भी वायरल होते रहते हैं.

पाकिस्तानी लड़की के डांस ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, बार-बार वीडियो देख रहे नेटिजंस

Pakistan Girl Dance: डांस के प्रेमियों के लिए बॉलीवुड का सुपरहिट गाना 'लैला मैं लैला' डांस एंथम की तरह है. इस गाने पर आए दिन लड़कियों के डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो पुराने होने के बाद भी वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो पाकिस्तान की लड़की का है. जिसने इस गाने पर गजब की परफॉर्मेंस दी है. पाकिस्तानी लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

बॉलीवुड गानों पर पाकिस्तानी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ये वीडियो क्लिप काफी लोकप्रिय है और लोग इन्हें शेयर और रीट्वीट कर इनके प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित करते हैं. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड के पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं. पाकिस्तानी इवेंट्स और शादियों में अक्सर बॉलीवुड गाने बजते ही हैं.

बॉलीवुड डांस नंबर 'लैला मैं लैला' पर पाकिस्तानी लड़की का ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था. वीडियो तुरन्त एक बड़े पैमाने पर वायरल हिट बन गया. वीडियो में नाचती हुई एक लड़की पारंपरिक रूप से तैयार है और अपने गजब डांस मूव्स दिखा रही है. उसकी बेबाक हरकतों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

इस वीडियो को वीडिंगसूत्र चैनल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को 365k व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अपनी राय रख रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में नेटिजंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Trending news