Breaking News: पाकिस्तान के कराची में बड़ा आतंकी हमला, गोलियों की आवाज से दहल उठा पुलिस मुख्यालय
Advertisement
trendingNow11575999

Breaking News: पाकिस्तान के कराची में बड़ा आतंकी हमला, गोलियों की आवाज से दहल उठा पुलिस मुख्यालय

Terrorist attack in Karachi police headquarters: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक बुरी खबर आ रही है. एकबार फिर से पाकिस्तान पुलिस पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो करीब 10 आतंकवादियों ने एक साथ मिलकर कराची पुलिस मुख्यालय को निशाना बनाया है.

फाइल फोटो

Major terrorist attack in Pakistan: एकबार फिर से पाकिस्तान पुलिस पर बड़े आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है, इस बार आतंकवादियों ने कराची पुलिस मुख्यालय को निशाना बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंदूक सहित करीब 10 आतंकवादियों का एक गुट पुलिस मुख्यालय के अंदर घुस गया. इस दौरान दोनों की ओर से अंधाधुंध गोलियां चलीं. पाकिस्तान के जियो न्यूज की मानें तो इस गोलीबारी में एक बचाव अधिकारी घालय हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया है. इस घटना की पुष्टि पाकिस्तान के एक वरिष्ट अधिकार ने की है.

मुख्यालय के दूसरे गेट से अंदर आए आतंकी

बताया जा रहा है कि जैसे ही आतंकवादियों ने कराची पुलिस मुख्यालय पर धावा बोला, वैसे ही थाने की लाइट काट दी गई. इसके बाद दोनों ओर से लगातार फायरिंग जारी है. रिपोर्ट्स की मानें तो आतंकवादी मुख्यालय के दूसरे गेट से अंदर घुसकर थाने के अलग-अलग लोकेशन से पुलिस पर हमला कर रहे हैं. हमला करने के लिए आतंकी ग्रेनेड का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. फिलहाल पूरे मुख्यालय को रेंजर्स की टीम ने घेर लिया है और अब तक दो हमलावरों के मारे जाने की खबर है.

पहले भी हुए कई आतंकी हमले

पाकिस्तान की पुलिस पर पिछले कुछ समय से लगातार आतंकी हमले देखे जा रहे हैं. इससे पहले पाकिस्तान के पख्तूनख्वा के नौशेरा में एक आतंकी हमला हुआ था जिसमें तीन पुलिसकर्मी मारे गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अकोरा खट्टक इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस की वैन को निशाना बनाया था. उस समय हमले में पीड़ितों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news