Viral Video: आराम से सो रहे शख्स का जब हुआ ‘भूत’ से सामना, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11459059

Viral Video: आराम से सो रहे शख्स का जब हुआ ‘भूत’ से सामना, वायरल हो रहा वीडियो

Social Media Viral Video : इस वायरल वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है. हालांकि इसे लेकर प्रतिक्रिया मिली जुली ही रही है. जहां कई लोगों ने इसे पसंद किया वहीं कुछ ने इसकी आलोचना भी की है. 

फोटो साभार - planet_visit

Social Media: सोशल मीडिया के इस दौर में ज्यादा से ज्यादा व्यूज और लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग अलग-अलग तरीके के वीडियो बनाते हैं. वीडियो बनाने वाले की सिर्फ एक ही कोशिश होती है कि कोई ऐसा वीडियो बनाया जाए जिसे लोग बार-बार देखे और ज्यादा-ज्यादा से शेयर करें. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वायरल हा रहा है जिसमें एक आदमी भूत बनकर एक दूसरे शख्स को डरा देता है.

इस वायरल वीडियो में एक शख्स रिक्शे पर सो रहा है तभी वहां एक दूसरा आदमी आता है जिसने मुंह पर एक डरावना मास्क लगा रखा है.  डरवाने मास्क पहना यह आदमी सो रहे शख्स की चादर खींचने लगता है लेकिन इसी दौरान उसकी आंख खुल जाती है. अपने सामने एक भूतनुमा शख्स को देख रिक्शे पर सो रहा आदमी बुरी तरह डर जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @planet_visit

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर planet_visit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 65 हजार से अधिक लोग इसे शनिवार शाम तक देख चुके हैं. इसे 1490 लोगों ने लाइक भी किया है.

वीडियो को मिली जुली प्रतिक्रिया
ऐसा नहीं है कि हर कोई इस वीडियो की तारीफ ही कर रहा है. इस वीडियो में टिप्पणी करने वालों कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की है. एक यूजर ने लिखा है, ‘यह मजाक नहीं, हमला है.’  

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं)

Trending news