Video: सांड पर बैठकर सड़क पर निकल गया लड़का, सिर पर पहन रखा था खरगोश वाला हेलमेट
Advertisement

Video: सांड पर बैठकर सड़क पर निकल गया लड़का, सिर पर पहन रखा था खरगोश वाला हेलमेट

Rabbit Helmet Video: वीडियो में आदमी सांड पर बैठा दिखाई दे रहा है. उसने बुल के गले में बंधी हुई रस्सी पकड़ ली और उसे धीमे-धीमे आगे की तरफ बढ़ा रहा है. वह दिल्ली की सड़क पर सांड पर बैठकर खरगोश के थीम वाला हेलमेट भी पहने हुए दिखाई दे रहा है.

 

Video: सांड पर बैठकर सड़क पर निकल गया लड़का, सिर पर पहन रखा था खरगोश वाला हेलमेट

Delhi Viral Video: दिल्ली की सड़कों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खरगोश के थीम वाले हेलमेट पहने बैल पर सवार है. वीडियो को बुल राइडर नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आदमी सांड पर बैठा दिखाई दे रहा है. उसने बुल के गले में बंधी हुई रस्सी पकड़ ली और उसे धीमे-धीमे आगे की तरफ बढ़ा रहा है. वह दिल्ली की सड़क पर सांड पर बैठकर खरगोश के थीम वाला हेलमेट भी पहने हुए दिखाई दे रहा है.

सांड पर बैठकर निकला एक लड़का

वायरल होने वाले क्लिप के ऊपर एक टेक्स्ट भी लिखा हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पेट्रोल महंगा हो गया तो अब मैंने उसको उसकी औकात दिखा दी." वीडियो पिछले महीने के आखिर में शेयर किया गया था. जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है, इसको लोग खूब देख रहे हैं. प्लेटफॉर्म पर शेयर किए वीडियोपर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी. वीडियो पर करीब 2 लाख लाइक्स आए और करीब 4 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में आप एक और चीज भी नोटिस कर सकते हैं. वह यह है कि आस-पास मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो पर जमकर रिएक्ट किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bull Rider (@bull_rider_077)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कुछ यूजर ऐसे थे जिन्होंने कहा कि यह कृत्य केवल पशुओं पर क्रूरता है, जबकि अन्य इस बात से हैरान थे कि आदमी को किसी पुलिस अधिकारी ने नहीं रोका. एक यूजर ने लिखा, "बैल आपके बैठने के लिए नहीं हैं. जानवरों को प्रताड़ित करना बंद करो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कम दिमाग का आदमी है. सिर्फ वायरल होने के लिए लोग ऐसा करते हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सभी जानवरों का सम्मान करें. बेजुबां को आसानी से परेशान कर सकते हैं." वहीं, एक चौथा यूजर भी था जिसने कहा यह तो पब्लिकली उपद्रव कर रहा है और इसे कोई भी नहीं रोक रहा. 

Trending news