Cruel Mother: मां की बेरहमी, पहले एक साल की मासूम को खेत में फेंका फिर चप्पलों से पीटा!
Advertisement
trendingNow11279773

Cruel Mother: मां की बेरहमी, पहले एक साल की मासूम को खेत में फेंका फिर चप्पलों से पीटा!

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपनी 1 साल की मासूम बेटी को खेत में फेंकती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं वह उसे चप्पलों से खूब पीटती हुई भी दिखती है.

 

Cruel Mother

Mother Beat 1 Year Old Daughther: कहते है मां अपने बच्चे से दुनिया में सबसे अधिक प्यार करती है. मां के जैसा प्यार और कोई दूसरा नहीं कर सकता. बच्चे को जरा सी खरोच आ जाए तो मां की जान निकल जाती है, उसे बच्चे से भी ज्यादा तकलीफ होती है. अपने बच्चे को मुश्किलों से बचाने के लिए मां पूरी दुनिया से लड़ जाती है. लेकिन एक मां ऐसी है जो इन सबसे उलट बड़ी ही बेरहम है. उसकी बेरहमी का एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अपनी 1 साल की मासूम बेटी को पहलेत तो खेत में जोर से फेंकती नजर आती है उसके बाद वह उस नन्हीं सी जान को चप्पलों से बेतहाशा पीटती हुई दिखाई देती है.

  1. एक मां का बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडिया वायरल
  2. पुलिस ने संज्ञान लेते हुए महिला को किया गिरफ्तार

हापुड़ का है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ का बताया जा रहा है. यहां के कोतवाली इलाके में रहने वाली एक महिला का उसके पति से किसी बात पर झगड़ा हुआ था. इस दौरान पति ने उसके साथ मारपीट की थी. इससे महिला गुस्से में थी और उसने अपना यह गुस्सा अपनी 1 साल की नन्हीं सी जान पर निकाल दिया.

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

महिला ने पहले घर के बाहर जमीन पर बैठी मासूम को उठाकर वहीं पास के खेत में जोर से फेंक दिया. महिला की बेरहमी यहीं नहीं थमी. खेत में फेंकने के बाद उसने मासूम बच्ची को चप्पलों से जमकर पीटा. हालांकि, पड़ोस की एक अन्य महिला बच्ची को खेत से उठाकर ले आई. घटनास्थल पर मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में आया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news