Viral Video: नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी! चिंपांजी ने प्यार में मछलियों के साथ किया ऐसा
Advertisement

Viral Video: नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी! चिंपांजी ने प्यार में मछलियों के साथ किया ऐसा

Trending Video: सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. वैसे तो हमने बंदरों को इंसानों की नकल (Copy) करते हुए देखा है. लेकिन इस वीडियो में चिंपांजी भी इंसानों (Humans) की तरह ही बर्ताव कर रहा है.

Viral Video: नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी! चिंपांजी ने प्यार में मछलियों के साथ किया ऐसा

Animals On Social Media: ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. अगर आप भी जानवरों को पसंद (Animal Lover) करते हैं तो ये वीडियो आपको बहुत पसंद आने वाला है. इस वीडियो में एक चिंपांजी (Chimpanzee) को किसी छोटी सी नदी के किनारे बैठे हुए देखा जा सकता है.

चिंपांजी को मछलियों पर आया प्यार

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि फीडिंग द फिश यानी मछली को खिलाना. इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स चिंपांजी के स्वभाव की तारीफ करते हुए दिखाई दिए. जानवरों के प्यार (Love) करने का तरीका भी कुछ-कुछ हम इंसानों की तरह ही होता है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें... 

ये भी पढें: एक घंटे में मारे 3000 से भी ज्यादा Push-Ups! इस देश के एथलीट ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

वीडियो ने जीता लोगों का दिल

महज 16 सेकंड के इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) का दिल जीत लिया है. कुछ यूजर्स ने इस चिंपांजी को क्यूट कहा तो कुछ इससे जीवन में सबकी मदद करने की सीख (Lesson) भी ले रहे हैं. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि मुझे भी इस चिंपांजी के साथ बैठकर मछलियों (Fishes) को खाना खिलाना है. जाहिर है इस क्यूट वीडियो को देखकर चिंपांजी के कई फैंस (Fans) भी बन चुके हैं.

ये भी पढें: प्लेन से सफर करने वाले सावधान! एयरपोर्ट का ऐसा नजारा, पैर रखने की भी जगह नहीं

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि 64 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद (Like) किया है और 6 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रीट्वीट (Retweet) किया है. आपको भी ये वीडियो काफी पसंद आया होगा.

LIVE TV

Trending news