Viral Video: फ्लाइट में 'डॉन स्टाइल' में सिगरेट पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर उठे सवाल
Advertisement

Viral Video: फ्लाइट में 'डॉन स्टाइल' में सिगरेट पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर उठे सवाल

Bobby Kataria News: वीडियो को बॉबी कटारिया के ही एक साथी ने लिया है, जिसे पहले उनके (बॉबी कटारिया) सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया था. बाद में वीडियो को उनके अकाउंट से डिलीट कर दिया गया था. हालांकि तब तक वो वायरल हो गया था. 

 

Viral Video: फ्लाइट में 'डॉन स्टाइल' में सिगरेट पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर उठे सवाल

Bobby Kataria Viral Video: सोशल मीडिया के स्टार बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को बॉबी कटारिया के ही एक साथी ने लिया है, जिसे पहले उनके (बॉबी कटारिया) सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया था. बाद में वीडियो को उनके अकाउंट से डिलीट कर दिया गया था. हालांकि तब तक वो वायरल हो गया था. 

बॉबी कटारिया के वीडियो को उत्तराखंड के एक विधायक ने भी शेयर किया. ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने मामले का संज्ञान लेते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि बॉबी कटारिया ने इस साल 23 जनवरी को स्पाइसजेट की फ्लाइट से दुबई से नई दिल्ली की यात्रा की थी और वीडियो अब उनके फेसबुक या इंस्टाग्राम पेज पर उपलब्ध नहीं है. 

इसके अलावा, विमानन सुरक्षा द्वारा पहले भी कार्रवाई की गई थी. विमान में धूम्रपान करने वाले एक व्यक्ति के वायरल वीडियो पर एएनआई को ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी का उल्लेख किया गया था. फ्लाइट के अंदर धूम्रपान करने वाले एक व्यक्ति के वायरल वीडियो के बारे में पूछे जाने पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इसकी जांच कर रहे हैं. इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, 'यह सोशल मीडिया पर एक वीडियो के संदर्भ में है, जिसमें एक यात्री विमान में धूम्रपान कर रहा है. जनवरी 2022 में इस मामले की पूरी तरह से जांच की गई थी जब वीडियो हमारे संज्ञान में लाया गया था और एयरलाइन द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी. वीडियो, जांच से पता चला था कि वो 20 जनवरी 2022 को शूट किया गया था. यात्री दुबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली उड़ान SG 706 में सवार थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news