Viral Video: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट
Advertisement
trendingNow11233693

Viral Video: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

Cuteness Overloaded: ड्रामेबाजी में बच्चों को कोई नहीं हरा सकता. एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें एक बच्चा अपने पापा से फोन पर अपनी मम्मी की खूब शिकायत कर रहा है.

Viral Video: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

Trending Boy On Instagram: जहां एक तरफ बच्चों के आने से घर खुशियों से भर जाता है तो वहीं दूसरी तरफ बच्चों के पैरेंट्स (Parents) को उनकी नौटंकियां भी झेलनी पड़ती हैं. ऐसा ही कुछ इस बच्चे के माता-पिता के साथ भी हो रहा है जिनका बेटा इतना गजब का ड्रामेबाज (Dramebaaz) है. 

रो-रो कर किया फोन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा रोता हुआ अपने पापा (Father) को फोन करता है और जैसे ही फोन उठता है उसका रोना शुरू हो जाता है. इसके बाद इसने अपनी मम्मी (Mother) की ऐसी शिकायतें लगाना शुरू किया कि आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, VIDEO देख यूजर्स बोले- ब्राइड कितनी लकी है!

लगाई ऐसी शिकायत!

रोते हुए इस बच्चे (Son) ने अपने पापा के कान भरने शुरू किए और कहा कि पापा मम्मी ने मेरा दांत तोड़ दिया. बच्चे ने बार-बार इसी बात को दोहराते हुए आगे कहा कि दांत (Teeth) टूटने के बाद खून भी निकला था. कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इस बच्चे के मोटे-मोटे आंसू (Tears) देख हर कोई चौंक रहा है.

ये भी पढें: Trending: क्या कभी देखा है किसी चोर का बर्थडे सेलेब्रेशन, VIDEO में ऐसे काट रहा केक

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने बहुत से लोगों को खूब एंटरटेन किया. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. 50 हजार से ज्यादा लोगों को ये वीडियो पसंद (Like) आई है. इंटरनेट पर बच्चों के ऐसे नौटंकी वाले वीडियोज खूब वायरल होते हैं. 

LIVE TV

Trending news