Viral: छोटे से बच्चे ने सोते-सोते बोल दिया कुछ ऐसा, सुनकर बन जाएंगे इसकी क्यूटनेस के फैन!
Advertisement
trendingNow11276904

Viral: छोटे से बच्चे ने सोते-सोते बोल दिया कुछ ऐसा, सुनकर बन जाएंगे इसकी क्यूटनेस के फैन!

Trending: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से बच्चों के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) कई सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Baby Saying First Words: छोटे बच्चों की मासूम हरकतें किसी का भी दिन बनाने की ताकत रखती हैं. इनके प्यारे-प्यारे वीडियोज को देखकर सबके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट (Smile) आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इस वीडियो में बच्चे ने कुछ ऐसा कर दिया कि कई यूजर्स अपनी हंसी (Laughter) नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में बच्चे का चेहरा देखकर ही आपको इससे प्यार (Love) हो जाएगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है.

  1. छोटे से बच्चे ने जीता दिल
  2. सोते-सोते कह दी ऐसी बात
  3. लोगों को आने लगा प्यार

बच्चे की मासूमियत देख पिघल जाएगा दिल

इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे (Baby) को अपने बिस्तर पर बड़े ही सुकून के साथ सोते हुए देखा जा सकता है. आंखें बंद करके शायद ये अपनी मम्मी का सपना (Dream) देख रहा है. लेकिन इसके बाद इस बच्चे ने जो कहा, उसे सुनकर आप भी स्माइल करने लगेंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बार-बार कहा मम्मा

बच्चे को वीडियो में बार-बार मम्मा (Mummy) कहते हुए सुना जा सकता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग बच्चे की मासूमियत (Cuteness) के फैन बन गए हैं. धीरे-धीरे मम्मा बोलते-बोलते अचानक से ये अपनी आवाज थोड़ी तेज भी कर लेता है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए और प्यारे-प्यारे कमेंट किए. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 41 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं दो लाख से ज्यादा लोग (Social Media Users) इसे लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news