तेज रफ्तार में आ रही थी ट्रेन, शख्स ने हाथ जोड़कर रोक दी ट्रेन; जानें आखिर क्या है वजह
Advertisement
trendingNow11690199

तेज रफ्तार में आ रही थी ट्रेन, शख्स ने हाथ जोड़कर रोक दी ट्रेन; जानें आखिर क्या है वजह

Viral News: बागपत में एक युवक ने ट्रेन के सामने हाथ जोड़कर रफ्तार धीमी कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि...

तेज रफ्तार में आ रही थी ट्रेन, शख्स ने हाथ जोड़कर रोक दी ट्रेन; जानें आखिर क्या है वजह

Trending News: क्या आप कभी ट्रैक पर जाकर कोई ट्रेन रोक सकते हैं? आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे संभव हो सकता है, लेकिन ऐसा यूपी के बागपत शहर में देखने को मिला. एक शख्स रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था, जब उसकी बाइक ट्रैक में ही फंस गई. इस दौरान उसे कुछ नहीं सूझा और सामने से आने वाली ट्रेन को रोकने के लिए हाथ जोड़कर गुहार लगाने लगा. हालांकि, ऐसे में ट्रेनें बिना रफ्तार धीमा किए सीधे निकल जाती हैं, लेकिन रफ्तार कम होने की वजह से लोको पायलट ने सूझ-बूझ से गाड़ी समय पर रोक ली और फिर उसकी बाइक बच गई. इतना ही नहीं, उसने तब तक ट्रेन के सामने हाथ हिलाया जब तक ट्रेन रुक नहीं गई.

शख्स ने हाथ जोड़कर रोक दी ट्रेन

बागपत में एक युवक ने ट्रेन के सामने हाथ जोड़कर रफ्तार धीमी कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक एक युवक की बाइक ट्रैक पर फंस गई. इसके बाद उसे जब कुछ नहीं सूझा तो उसने बाइक से उतरकर ट्रैक पर आ गया. वह सामने से आती हुई ट्रेन के सामने हाथ जोड़ने लगा और कोशिश करने लगा कि वह ट्रेन उसके बाइक को न रौंदे. वह लगातार ट्रेन के सामने हाथ जोड़ता रहा कि ट्रेन रुक जाए. हालांकि, ट्रेन के लोको पायलट ने बड़ी ही समझदारी के साथ बाइक से कुछ ही दूरी पर रोक दी.

रेलवे ट्रैक पर फंस गई थी बाइक

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, तेज रफ्तार में आती हुई ट्रेन के आगे हाथ जोड़कर खड़े हुए युवक को देखकर ड्राइवर ने ट्रेन को रोक दी थी. यह वीडियो खेड़का क्षेत्र में दिल्ली-शामली रेलमार्ग का बताया जा रहा है, जहां रेलवे फाटक को क्रॉस करने के दौरान ट्रेक में युवक की बाइक फंस गई थी. उसके बाद युवक हाथ उठाकर हाथ जोड़ता हुआ रेलवे लाइन पर ट्रेन रोकने की फरियाद कर रहा था. हालांकि, बाइक चालक को कोई नुकसान नहीं हुआ. अब इस वीडियो को देखने के बाद लोको पायलट की काफी तारीफ की जा रही है, जिसने समय पर ट्रेन रोक दी.

रिपोर्ट: कुलदीप चौहान

 

जरूर पढ़ें-

 

Trending news