Viral News: गलती से खाते में आ गए 11,677 करोड़ रुपये, शख्स ने दिमाग लगाकर कमा लिए 5 लाख
Advertisement

Viral News: गलती से खाते में आ गए 11,677 करोड़ रुपये, शख्स ने दिमाग लगाकर कमा लिए 5 लाख

Accidentally Receive Money: गुजरात के एक शख्स के खाते में गलती से हजारों करोड़ रुपये आ गए. कुछ घंटों के बाद पैसे तो वापस भी चले गए लेकिन इस उसने खुद के लिए लाखों रुपये बना लिए. क्या है पूरा मामला चलिए समझने की कोशिश करते हैं.

फाइल फोटो

Man Accidentally Receive Thousands of Crore Rupees: कई बार लोगों के खाते में गलती से पैसे आने वाली बात तो आपने सुनी ही होगी लेकिन आज हम आपको गुजरात के एक ऐसे शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर कोई भी चौंक जाएगा. इस गुजराती के बारे में जानकर आप भी इसकी तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाएंगे. इस बंदे ने ऐसा दिमाग लगाया कि बैंक में आए पैसे से भी कुछ ही घंटों में लाखों रुपये कमा लिए.

डीमैट अकाउंट में आ गए हजारों करोड़

रमेशभाई सगर नाम के एक व्यक्ति के डीमैट अकाउंट में अचानक एक दिन गलती से 11 हजार 677 करोड़ रुपये आ गए.जब ये बात रमेशभाई को पता चली तो उन्होंने अपना तेज दिमाग दौड़ाया और उन करोड़ों रुपए में से 2 करोड़ निवेश कर दिए. इसके बाद निवेश से उनको 5 लाख 65 हजार रुपये का फायदा हुआ. मीडिया से बात करते हुए रमेशभाई ने बताया कि रोज सुबह वह ट्रेडिंग करने बैठेते हैं. 26 जुलाई को वह रोज की तरह सुबह 9.30 बजे ट्रेडिंग करने बैठे थे कुछ ट्रेड किए लेकिन बाजार बहुत शांत नजर आ रहा था इसलिए कुछ घंटों का इंतजार किया. इसी बीच उन्होंने जब अपना एकाउंट देखा तो उनके होश उड़ गए. उस वक्त उनके खाते में 11,677 करोड़ रुपये शो हो रहे थे.

रमेशभाई 5-6 सालों से शेयर मार्केट में करते हैं निवेश

उन रुपये में उन्होंने 2 करोड़ रुपये मार्केट में लगा दिए. रमेशभाई ने मीडिया को बताया कि इससे पहले उन्होंने इतना बड़ा निवेश कभी नहीं किया था उन्होंने अब तक अधिकतम 25 हजार रुपये का ही निवेश किया था. उन्होंने आगे कहा कि वो जानते थे कि कुछ देर बाद ही पूरे पैसे वापस चले जाएंगे. पिछले 5-6 सालों का उनका निवेश करने का अनुभव रहा है जिसका फायदा उनको मिला. उसी दिन बिहार के एक शख्स के खाते में भी उतने ही रुपये चले गए थे लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा पाया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news