Instagram Reel बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर चलने लगा लड़का, ट्रेन ने मारी भयंकर टक्कर; Video में देखें Shocking फुटेज
Advertisement
trendingNow11336758

Instagram Reel बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर चलने लगा लड़का, ट्रेन ने मारी भयंकर टक्कर; Video में देखें Shocking फुटेज

Kazipet Railway Station: काजीपेट रेलवे स्टेशन (Kazipet Railway Station) के पास रेलवे ट्रैक पर लड़का वीडियो की शूट कर रहा था. इसी दौरान ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

 

Instagram Reel बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर चलने लगा लड़का, ट्रेन ने मारी भयंकर टक्कर; Video में देखें Shocking फुटेज

Railway Track Accident: तेलंगाना के हनमकोंडा जिले से चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है. बीते रविवार को वाडेपल्ली टैंक स्थित काजीपेट रेलवे स्टेशन (Kazipet Railway Station) के पास रेलवे ट्रैक पर लड़का वीडियो की शूट कर रहा था. इसी दौरान ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अक्षय राज की उम्र 17 साल है, जो इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष का छात्र है. घटना के बाद उसे एम्बुलेंस में रेलवे पुलिस द्वारा सरकारी एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. बाद में उनके रिश्तेदारों द्वारा एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. डॉक्टरों ने कहा कि उसके पैर में भी फ्रैक्चर है और चेहरे पर भी चोटें आई हैं. वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

ट्रैक पर वीडियो शूट करना पड़ा भारी

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय रेलवे ट्रैक के करीब से पैदल चले हुए नजर आ रहा है. तभी पीछे से ट्रेन तेज रफ्तार में आई और फिर उसे जोरदार टक्कर मारा. अक्षय तुरंत ही बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान सामने वीडियो शूट करने वाले साथी ने उसे कई बार पुकारा लेकिन वह पूरी तरह से बेसुध हो चुका था. कहा जा रहा है कि वह इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बना रहा था, तभी घटना का शिकार हो गया. काजीपेट राजकीय रेलवे पुलिस ने कहा कि अक्षय अपने दो दोस्तों के साथ एक मोबाइल एप के लिए वीडियो बना रहे थे, तभी बल्हारशाह से वारंगल आ रही ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी.

देखें वीडियो-

 

घटना के वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने कही ये बात

घटना के समय पटरियों पर काम करने वाले रेलवे के एक गैंगमैन ने कहा, 'जब ट्रेन आ रही थी तब वह ट्रैक के साथ-साथ चल रहा था और वह ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गया.' गैंगमैन ने कहा, 'हालांकि उसे उसके दोस्तों और अन्य गैंगमैन द्वारा ट्रेन से दूर जाने की चेतावनी दी गई थी, लेकिन उसने उनकी चेतावनियों पर ध्यान नहीं दिया.' रेलवे पुलिस युवाओं को सलाह दे रही है कि वे रेल की पटरियों पर वीडियो न बनाएं, क्योंकि हादसों में उनकी जान जा सकती है. रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news