Advertisement
trendingPhotos1351149
photoDetails1hindi

एयरपोर्ट पर आए एक यात्री के बैग से निकले सांप-बंदर-कछुआ, Photos देखकर दंग रह जाएंगे आप

Chennai Airport Authorities Find Animal: जब भी आप सफर करते हैं तो अपने बैग में कपड़े सहित जरूरी सामान रखते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि ट्रेवलिंग में किसी ने अपने बैग में जानवरों और सांपों को रखा. जी हां, थाईलैंड के बैंकॉक से चेन्नई जा रहा एक यात्री अपने बैग में विदेशी जंगली जानवर ले जा रहा था. इसकी जानकारी हवाई अड्डे के अधिकारियों ने दी. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना पिछले महीने 11 अगस्त की है.

 

एयरपोर्ट पर बैग के साथ पकड़ा गया शख्स

1/5
एयरपोर्ट पर बैग के साथ पकड़ा गया शख्स

एयरपोर्ट पर कुछ तस्कर अपने बैग या सामानों में अवैध चीजें छिपाकर दूसरे देशों ले जाने की कोशिश करते हैं. हालांकि, एयरपोर्ट अधिकारियों द्वारा पैनी नजर से पकड़ लिया जाता है. कुछ ऐसा ही चेन्नई एयरपोर्ट पर भी हुआ.

सांप की तस्वीरों ने लोगों को कर दिया हैरान

2/5
सांप की तस्वीरों ने लोगों को कर दिया हैरान

चेन्नई एयर कस्टम्स के अनुसार, पुरुष यात्री बैंकॉक से आया था और अधिकारियों ने उसे रोक लिया. उसके बैग की तलाशी ली तो कई तरह से सांप निकले. साथ ही कछुआ और अगर भी मिले. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

लंबे-लंबे सांपों को किया गया बरामद

3/5
लंबे-लंबे सांपों को किया गया बरामद

सांप की तस्वीरों ने लोगों को हैरान कर दिया. कई सांप तो करीब पांच फुट के थे. हालांकि, अधिकारियों ने जांच के दौरान पकड़ लिया और फिर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया. इन जानवरों और सांपों की तस्वीरों को लेकर कंफर्म कराया गया.

मूल देश में जानवरों को भेजा गया वापस

4/5
मूल देश में जानवरों को भेजा गया वापस

जानकारी के मुताबिक, जानवरों को अवैध रूप से आयात किया जा रहा था. उन्हें AQCS (पशु संगरोध और प्रमाणन सेवा) के परामर्श से थाई एयरवेज के माध्यम से मूल देश वापस भेज दिया गया.

पैसेंजर के बैग से निकला एक छोटा बंदर

5/5
पैसेंजर के बैग से निकला एक छोटा बंदर

लोगों को तब बेहद हैरानी हुई, जब उस पैसेंजर के बैग से एक छोटा बंदर निकला. यह देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी बेहद हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग हैरान हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़