Advertisement
photoDetails1hindi

IAS ऑफिसर की पत्नी ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की शानदार Photos, पति का आया ऐसा रिएक्शन

IAS Athar Aamir Khan Wife Shares Pics: आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की पत्नी डॉ मेहरीन काजी (Mehreen Qazi) ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है. उनकी सुंदरता और शिष्टता को देख लोग चकित हो गए. 

 

मेहरीन काजी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

1/5
मेहरीन काजी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

IAS अतहर आमिर खान ने 2022 में मेहरीन काजी से शादी करके सुर्खियां बटोरीं, और यह जोड़ी तब से सोशल मीडिया पर सक्रिय है, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं. इस बार आईएएस अधिकारी की पत्नी ने अपने प्रशंसकों को चकित करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

 

सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं मेहरीन

2/5
सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं मेहरीन

मेहरीन काजी और आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान की पॉपुलैरिटी के कारण वे जो कुछ भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं, वह तुरंत वायरल हो जाता है. इस बार मेहरीन काजी ने इंस्टाग्राम पर कुछ सोलो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके बाद उनके पति की प्यारी प्रतिक्रिया आई.

 

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर

3/5
हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर

मेहरीन काजी द्वारा शेयर की गई तस्वीर उनके पति आईएएस अतहर आमिर खान के साथ उनकी शादी के उत्सव के दौरान उनके हल्दी समारोह की है, जिन्होंने उनकी तस्वीरों पर रोमांटिक प्रतिक्रिया दी.

 

एथनिक वियर में दिखीं बेहद खूबसूरत

4/5
एथनिक वियर में दिखीं बेहद खूबसूरत

मेहरीन काजी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें उन्होंने गहरे लाल रंग का एथनिक सलवार सूट पहना हुआ है, जो मैचिंग सोने के झुमके और एक्सेसरीज से सजी हुई है. उनके हाथों और पैरों में मेहंदी लगी हुई है और तस्वीरों में वह काफी ग्रेसफुल पोज दे रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

5/5
सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

मेहरीन काजी खूबसूरती और शालीनता की प्रतीक लगती हैं क्योंकि वह एथनिक परिधानों में सिर से पांव तक सजी हुई हैं, जो उनके प्रशंसकों को शादी के सीजन की झलक दे रही हैं. उनका इंस्टाग्राम पोस्ट तुरंत वायरल हो गया और अब तक 23,000 से अधिक लाइक्स बटोरे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़