सरकारी बस ड्राइवर से यात्री ने पूछा रूट तो गुस्से में उसने कर दी जमकर धुनाई, Video वायरल
Advertisement

सरकारी बस ड्राइवर से यात्री ने पूछा रूट तो गुस्से में उसने कर दी जमकर धुनाई, Video वायरल

Bus Driver:  मामले को शांत करने के लिए उनके बीच में आस-पास के लोग आ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच के झगड़े को दूसरे यात्री ने शांत कराया. वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज डिपो के चीफ मैनेजर कहा जांच कर रहे है.

 

सरकारी बस ड्राइवर से यात्री ने पूछा रूट तो गुस्से में उसने कर दी जमकर धुनाई, Video वायरल

Bus Driver: झुंझुनूं में एक रोडवेज ड्राइवर की दादागिरी का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, वायरल वीडियो में बस ड्राइवर यात्री के साथ बस डिपो में हाथापाई पर मारपीट करते हुए दिख रहा हैं. घटना झुंझुनूं रोडवेज बस डिपो की है. जहां यात्री द्वारा रूट की जानकारी पूछने पर बस चालक विकास तैश में आ गया. यात्री से मारपीट करने लगा. मामले को शांत करने के लिए उनके बीच में आस-पास के लोग आ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच के झगड़े को दूसरे यात्री ने शांत कराया. वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज डिपो के चीफ मैनेजर कहा जांच कर रहे है.

रोडवेज बस चालक ने यात्री से की मारपीट

राजस्थान के परिवहन मंत्री के गृह जिले झुंझुनूं में एक रोडवेज बस चालक ने यात्री से मारपीट कर दी. एक यात्री रोडवेज डिपो में खड़ी बस में चढ़ा. उसने बस चालक से रूट की जानकारी मांगी. इस बात पर बस चालक भड़क गया. उसने यात्री से हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी. यात्री ने भी इसका विरोध किया. दोनों के बीच में हाथापाई होने लगी. मामले को शांत करने के लिए वहां मौजूद लोग पहुंच गए. उन्होंने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बस चालक और यात्री आपस में धक्का-मुक्की कर रहे हैं. 

इस घटना में हो रही जांच

वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज डिपो के चीफ मैनेजर ने कहा कि इस घटना को लेकर जांच की जा रही है. यदि इस घटना में बस चालक आरोपी साबित होता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह घटना एक बार फिर रोडवेज बस चालकों की मनमानी को उजागर करती है. रोडवेज बस चालकों पर अपनी मनमानी करने को लेकर कई बार आरोप लग चुके हैं. कई बार तो वह यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं. लोगों का कहना है कि बस सरकारी है, लेकिन ड्राइवर इसे अपना मालिकाना समझते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ.

रिपोर्ट: संदीप केडिया

Trending news