पाकिस्तानी लोकगीत सिंगर ने स्टेज पर चलाई गोलियां, Video देख एक्टर ने कहा- किसी ने बुराई की तो...
Advertisement
trendingNow11784628

पाकिस्तानी लोकगीत सिंगर ने स्टेज पर चलाई गोलियां, Video देख एक्टर ने कहा- किसी ने बुराई की तो...

Pakistani Folk Singer Video: 30 सेकंड की क्लिप में आदमी एक छोटे से समारोह में गाना गा रहा है और साथ ही बंदूक से हवा में गोलियां चला रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि बंदूक असली है या पटाखे छोड़ने वाली. शख्स को कई गोलियां चलाते हुए और एक बार इसे लोड करते हुए भी देखा गया है.

 

पाकिस्तानी लोकगीत सिंगर ने स्टेज पर चलाई गोलियां, Video देख एक्टर ने कहा- किसी ने बुराई की तो...

Pakistani Folk Singer: भारत और पाकिस्तान में शादियों और अन्य समारोहों में लोक गायकों को प्रस्तुति देते देखना आम बात है. हालांकि, पाकिस्तानी सिंगर और अभिनेता अली जफर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एक लोक गायक को एक अलग तरह के "इंस्ट्रूमेंट" के साथ लाइव परफॉर्मेंस करते हुए देखा गया है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. 30 सेकंड की क्लिप में आदमी एक छोटे से समारोह में गाना गा रहा है और साथ ही बंदूक से हवा में गोलियां चला रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि बंदूक असली है या पटाखे छोड़ने वाली. शख्स को कई गोलियां चलाते हुए और एक बार इसे लोड करते हुए भी देखा गया है.

पाकिस्तानी सिंगर ने सिंगिंग संग चलाई गोलियां

जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी लोकगीत सिंगर स्टेज पर बैठा हुआ है और सिंगिंग करते हुए दायें हाथ से गोलियां चलाता है और दूसरे हाथ से वह अपने वाद्ययंत्र को बजाता है. इस दौरान सामने बैठे दर्शक भी हैरान रह गए होंगे. कई सारे लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी व्यक्त कर रहे हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर के इस अंदाज से लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जा रहे हैं. वीडियो कथित तौर पर पाकिस्तान का है, जिसे जफर ने एक मजाकिया कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "जरा टैग करने की दिलेरी दिखाओ और उनके सिंगिंग की आलोचना करने की हिम्मत करें."

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शुक्रवार को शेयर की गई इस क्लिप को करीब तीन लाख बार देखा गया और इसने नेटिजन्स को आश्चर्यचकित कर दिया. इसने बहुत सारे चुटकुले भी उड़ाए.  एक ट्विटर यूजर ने उर्दू से ट्रांसलेट करके लिखा, "अगर कोई मौत को आमंत्रित करना चाहता है, तो उनके गायन पर आपत्ति जताएं और देखें." एक दूसरे यूजर ने लिखा, “सिर्फ सिंधी बातें.” तीसरे ने पोस्ट किया, “लग रहा है कि वह सर्वश्रेष्ठ गायक हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उसे अपने विवाह समारोह में चाहता हूं." एक अन्य नेटिजन ने कहा, “बुलेटप्रूफ जैकेट वाले दर्शक होने चाहिए.” 

Trending news