मालिक अपने पालतू कुत्ते के लिए लाया गजब गिफ्ट, खुशी के मारे करने लगा ऐसी हरकत
Advertisement

मालिक अपने पालतू कुत्ते के लिए लाया गजब गिफ्ट, खुशी के मारे करने लगा ऐसी हरकत

Dog Cute Video: इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक ऐसे परिवार को दिखाया गया है जो अपने पालतू कुत्ते के लिए क्रिसमस थीम वाला एक स्वेटर लाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

 

मालिक अपने पालतू कुत्ते के लिए लाया गजब गिफ्ट, खुशी के मारे करने लगा ऐसी हरकत

Dog Cute Video: जब भी छुट्टी का मौका आता है तो लोग अपने घर में अपने परिवार व पालतू जानवरों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. क्रिसमस के मौके पर लोग न सिर्फ बाहर बल्कि अपने घरों में बढ़िया खाना बनाते हैं और खाते-पीते हैं. ठंड के मौसम में लोग अपने जानवरों के लिए कपड़े भी लाते हैं और उन्हें पहनाते हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक ऐसे परिवार को दिखाया गया है जो अपने पालतू कुत्ते के लिए क्रिसमस थीम वाला एक स्वेटर लाता है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जैसे ही कुत्ते को नया स्वेटर मिलता है, वह खुश हो जाता है.

कुत्ते के लिए आया नया कपड़ा तो मिला ऐसा रिएक्शन

बेहद ही खूबसूरत वीडियो को 'harleyofthebay' नाम के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है, जो उसके खास पलों को समर्पित है. हार्ले के इंस्टाग्राम बायो डिटेल्स में बताया गया है कि वह एक इंग्लिश क्रीम रिट्रीवर किस्म का डॉग है और कैलिफोर्निया के सैन जोस में रहता है. वीडियो में, हार्ले ने फेस्टिवल के माहौल को ध्यान में रखते हुए उसे एक नया स्वेटर गिफ्ट किया. सबसे पहले हार्ले उसके लिए लाए गए इस नए गिफ्ट से पूरी तरह से कन्फ्यूज है. हालांकि, वह जल्द ही समझ जाता है कि यह उसके पहनने के लिए एक आरामदायक स्वेटर है. पालतू कुत्ता नए स्वेटर के साथ भी खेलने की कोशिश करता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harley (@harleyofthebay)

 

प्यारे कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बता दें कि इस वीडियो को 12 दिसंबर को पोस्ट किया गया था, जिस पर 85 हजार से लाइक्स मिले और कई लाख व्यूज थे. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने जमकर तारीफ की. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड... कितना क्यूट कुत्ता है!" एक अन्य यूजर ने स्वेटर पर लिखा, "यह स्वेटर उस पर बहुत अच्छा लग रहा है." सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news