Trending News: 4500 रुपये का सूट पहनकर कुत्ते ने काटा केक, 350 मेहमानों संग धूमधाम से मनाया जन्मदिन
Advertisement

Trending News: 4500 रुपये का सूट पहनकर कुत्ते ने काटा केक, 350 मेहमानों संग धूमधाम से मनाया जन्मदिन

Dog Birthday Party: जितने खर्चे में ज्यादातर लोगों के घरों में शादियां हो जाती हैं, उतने खर्चे में धनबाद के इस शख्स ने अपने कुत्ते का जन्मदिन मनाया. गिफ्ट में उसे 3 साने के लॉकेट भी मिलें.

फाइल फोटो

Dhanbad Dog Birthday Celebration: हम लोग अक्सर तरह-तरह की पार्टी के बारे में सुनते रहते हैं लेकिन इससे अनोखी पार्टी के बारे में शायद ही आपने कहीं पढ़ा या सुना होगा. यह पार्टी झारखंड के धनाबाद में मनाई गई, जहां करीब 350 मेहमानों ने शिरकत की और बंपर दावत भी की. यहां केक काटा गया और फिर लोगों ने DJ पर खूब डांस किया. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है? ऐसा तो सभी पार्टी में होता है. आपको बता दें कि यह किसी शख्स के शादी की पार्टी नहीं बल्कि एक कुत्ते के जन्मदिन की पार्टी थी.

क्या थी पार्टी की खास बात?

जितने खर्चे में ज्यादातर लोगों के घरों में शादियां हो जाती हैं, उतने खर्चे में झारखंड के इस शख्स ने अपने कुत्ते का जन्मदिन मनाया. धनबाद के लोयाबाद में एक परिवार ने कुत्ता पाला हुआ है जिसका नाम ऑस्कर है और जिस पार्टी का ऊपर जिक्र किया गया है, वह ऑस्कर के जन्मदिन की पार्टी थी. ऑस्कर ने अपने जन्मदिन पर बकायदा केक काटा और इसके लिए पहले से सभी मेहमानों को इन्विटेशन कार्ड देकर आमंत्रित किया गया था. अपने जन्मदिन पर ऑस्कर ने 4500 रुपये का शानदार सूट भी पहन रखा था. पार्टी में आए मेहमान डीजे पर खूब नाचे और बंपर दावत की गई.

गिफ्ट में मिले 3 सोने के लॉकेट

केक काटने से पहले बकायदा ऑस्कर की आरती उतारी गई. पार्टी की खास बात रही कि ऑक्सर को इस लोगों से गिफ्ट भी मिलें जिसमें 3 सोने के लॉकेट भी थे. परिवार वालों ने बताया कि उन्हें ऑस्कर सड़क पर मिला था. आज वह उनके परिवार का सदस्य है और परिवार के लोग ऑस्कर को बहुत प्यार करते हैं. झारखंड में हुई इस पार्टी की चर्चा दूर-दूर तक लोग कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news