Watch: Mizoram के सीएम की बेटी ने डॉक्टर पर किया हमला, ड्यूटी के दौरान की बदसलूकी
Advertisement

Watch: Mizoram के सीएम की बेटी ने डॉक्टर पर किया हमला, ड्यूटी के दौरान की बदसलूकी

Mizoram Cm Daughter: मिजोरम (Mizoram) के सीएम की बेटी मिलारी छंगटे (Milari Chhangte) डॉक्टर के क्लीनिक गई थीं. वहां उन्होंने डॉक्टर के ऊपर हमला कर दिया, जिसका वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया.

 

मिजोरम सीएम की बेटी ने डॉक्टर को पीटा.

Mizoram Cm Daughter Video: मिजोरम (Mizoram) के मुख्यमंत्री जोरमथांगा (Zoramthanga) की बेटी के एक डॉक्टर से बदसलूकी करने और उसपर हमला करने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया जो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. मुख्यमंत्री की बेटी के इस दुर्व्यवहार के खिलाफ आईएमए (IMA) ने प्रदर्शन किया. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) की मिजोरम ब्रांच ने अपने ही क्लीनिक में अपने साथी डॉक्टर के साथ Black Badge पहनकर हमले का विरोध किया. बता दें कि ये मामला 17 अगस्त का है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. डॉक्टरों ने खासी नाराजगी जताई है.

सीएम की बेटी का डॉक्टर पर हमला

जाने लें कि सीसीटीवी फुटेज में एक महिला को प्राइवेट क्लीनिक में ड्यूटी के दौरान डॉक्टर पर हमला करते हुए देख जा सकता है. महिला की पहचान मिलारी छंगटे (Milari Chhangte) के तौर पर हुई है, जो मिजोरम के मौजूदा मुख्यमंत्री जोरमथांगा की बेटी है. सीएम की बेटी ने जिस डॉक्टर पर हमला किया है, उनका नाम डॉ. जोनुना है.

नाराज डॉक्टरों ने की ये मांग

गौरतलब है कि मिजोरम ब्रांच के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने डॉक्टर के ऊपर क्लीनिक में हुए हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने मिजोरम प्रोटेक्शन ऑफ मेडिकल सर्विस पर्सनल एंड मेडिकल सर्विस इंस्टीट्यूशन (Mizoram Protection of Medical Service Personnel and Medical Service Institution) को लागू करने की भी मांग की. इसे पहले ही एसोसिएशन की तरफ से सरकार के सामने पेश किया जा चुका है.

सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

वहीं, दूसरी तरफ सीएम के बेटे रामथनसियामा ने घटना के तुरंत बाद अपनी बहन की तरफ से एक सार्वजनिक माफी जारी की. उसमें कहा गया कि उसकी बहन को माथे पर चोट लगने के बाद से तनाव था और वह इस वजह से सो नहीं पा रही थी. उसे एक निशान का डर था. वह डॉक्टर के क्लीनिक में तनाव के कारण अपनी बारी का इंतजार नहीं कर सकी.

इसके अलावा बेटी के हरकत पर मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा ने जनता से और डॉक्टर जोनुना व उनके परिवार से माफी मांगने के लिए एक लिखित माफीनामा जारी किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news