जिस टिकट से 25 करोड़ का जैकपॉट जीता..उसे शराब की दुकान में भूल आया..फिर जो हुआ!
Advertisement
trendingNow11764454

जिस टिकट से 25 करोड़ का जैकपॉट जीता..उसे शराब की दुकान में भूल आया..फिर जो हुआ!

Lottery Ticket: लॉटरी की ये कहानी सुनकर आप भी कहेंगे कि यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. क्योंकि जिस टिकट पर जैकपॉट निकला था, वह टिकट कहीं खो गया. यह टिकट एक महिला को मिला, वह महिला लॉटरी ऑफिस पहुंची, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

जिस टिकट से 25 करोड़ का जैकपॉट जीता..उसे शराब की दुकान में भूल आया..फिर जो हुआ!

Ticket Jackpot Money: लॉटरी का टिकट निकलते ही लोग एक झटके में करोड़पति बन जाते हैं. लेकिन अमेरिका से लॉटरी के टिकट की एक बहुत ही फिल्मी कहानी सामने आई है. इसमें एक कार मकैनिक की 25 करोड़ की लॉटरी लगी, लेकिन इस लॉटरी के पैसे मिलने से पहले बहुत बड़ा बवाल हो गया. हुआ यह कि इसी साल जनवरी में इस मकैनिक ने लॉटरी के टिकट खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस मकैनिक का नाम पॉल लिटिल है और वह अमेरिका के मैसाचुसेट्स का रहने वाला है. उसने जनवरी में यह टिकट खरीदा था लेकिन उसके साथ एक काण्ड हो गया था. वह टिकट खरीद कर घर वापस आ रहा था और रास्ते में ही एक शराब की दुकान पर टिकट भूल गया था. उसे पता नहीं था कि उसका टिकट शराब की दुकान पर रह गया है. इधर शराब की दुकान पर काम करने वाली एक महिला ने यह टिकट अपनी जेब में रख लिया.

हाल ही में इस टिकट का जैकपॉट निकल आया तो पता चला कि मकैनिक ने जिस नंबर का टिकट खरीदा था उसे 25 करोड़ रुपए मिले हैं. उधर उसके नाम का ऐलान हो गया और इधर उसने जब अपना टिकट ढूंढ़ा तो वह मिला ही नहीं. उसे याद आया कि उसने शराब की दुकान पर टिकट रख दिया था और वहीं भूल गया. वह दौड़कर वहां पहुंचा, लेकिन उस महिला ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था.

मजे की बात यह है कि महिला खुद लॉटरी ऑफिस पहुंच गई और 25 करोड़ पर धावा बोल दिया. महिला ने लॉटरी ऑफिस के अधिकारियों को टिकट जरूर दिखाया लेकिन वहां महिला पर शक पैदा हो गया और जब जांच की गई तो मामला दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. आखिर में टिकट खरीदने वाले पॉल लिटिल की खोज की गई और उन्हें लॉटरी की रकम सौंपी गई. इधर महिला पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर उसे जेल में डाल दिया गया.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस मामले की सुनवाई चल रही है और उधर पॉल लिटिल नामक मकैनिक को पैसे मिल गए. यह भी बताया गया कि वह बहुत ही गरीब मकैनिक था. फिलहाल वह अब अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं.

Trending news