Trending: 100 साल की उम्र में दादाजी ने लगाई ऐसी शानदार दौड़, देखकर लोगों ने जमकर बजाई तालियां
Advertisement
trendingNow11349755

Trending: 100 साल की उम्र में दादाजी ने लगाई ऐसी शानदार दौड़, देखकर लोगों ने जमकर बजाई तालियां

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही जोरदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग दादाजी ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसपर यकीन कर पाना वाकई में काफी मुश्किल है. 100 साल की उम्र (Age) में दादाजी ने सभी का दिल जीत लिया है. 

Trending: 100 साल की उम्र में दादाजी ने लगाई ऐसी शानदार दौड़, देखकर लोगों ने जमकर बजाई तालियां

Inspirational: आप कई बार अपने आस-पास के बुजुर्गों की हिम्मत और हौसला देख हैरान रह जाते होंगे. कुछ बुजुर्ग तो इतने ज्यादा एक्टिव (Active) होते हैं कि आज की पीढ़ी को भी शर्म आ जाए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग दादाजी ने अपने अंदाज से सभी को चौंकाकर रख दिया है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. 

रेस में लिया भाग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग ने न केवल रेस (Race) में हिस्सा लिया बल्कि दौड़ को पूरा भी किया. इस बुजुर्ग को देखकर मैदान में मौजूद सभी लोग इनकी हिम्मत की तारीफ करने लगे और खुद को तालियां पीटने (Clapping) से नहीं रोक पाए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

ऐसे लगा डाली दौड़

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 41 सेकेंड के इस वीडियो में सभी को इस बुजुर्ग से आगे निकलते हुए देखा जा सकता है. लेकिन ज्यादातर लोगों का ध्यान रेस जीतने वाले पार्टिसिपेंट्स (Participants) पर नहीं बल्कि इस बुजुर्ग पर ही था. भले ही बुजुर्ग रेस में सबसे आखिरी पोजीशन पर आया लेकिन इस बुजुर्ग ने अपने जज्बे (Passion) से लोगों के दिलों पर राज किया.

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो को देखकर कई लोगों के होश ही उड़ गए. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 34.4 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक तो हजारों लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news