Delhi Metro में 'देवा श्री गणेशा देवा' गाने पर शख्स ने बनाया ऐसा धांसू माहौल, झूम उठे सभी यात्री
Advertisement
trendingNow11882797

Delhi Metro में 'देवा श्री गणेशा देवा' गाने पर शख्स ने बनाया ऐसा धांसू माहौल, झूम उठे सभी यात्री

Delhi Metro Viral Video: भले ही दिल्ली मेट्रो गलत कारणों से खबरों में बनी हुई है, लेकिन एक युवा की 'देवा श्री गणेशा' की खूबसूरत प्रस्तुति आपका मन बदल देगी. ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अग्निपथ' के चार्टबस्टर गाने के युवा वर्जन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

 

Delhi Metro में 'देवा श्री गणेशा देवा' गाने पर शख्स ने बनाया ऐसा धांसू माहौल, झूम उठे सभी यात्री

Delhi Metro Video: भले ही दिल्ली मेट्रो गलत कारणों से खबरों में बनी हुई है, लेकिन एक युवा की 'देवा श्री गणेशा' की खूबसूरत प्रस्तुति आपका मन बदल देगी. ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अग्निपथ' के चार्टबस्टर गाने के युवा वर्जन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. एक यूजर ने उनके एक्स (ट्विटर) हैंडल को लिया और शेयर किया, “आपने जो कुछ भी सुना वह सच नहीं है. यह दिल्ली मेट्रो से है.” वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक खूबसूरत गाना गा रहा है जबकि दूसरा युवक गिटार बजा रहा है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया.

दिल्ली मेट्रो के भीतर लड़का का टैलेंट

जल्द ही, उनके साथ अन्य यात्री भी शामिल हो जाते हैं जो युवाओं के साथ गाते भी हैं. साथी यात्री उनकी प्रस्तुति से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत अपना फोन निकाला और रिकॉर्डिंग शुरू कर दी. यह मधुर ट्रैक मूल रूप से संगीतकार अजय और अतुल द्वारा गाया गया है. यह वीडियो न केवल वायरल हो गया है बल्कि सोशल मीडिया पर इसे 19.4K से अधिक बार देखा गया है. जैसे ही प्रतिभाशाली युवाओं ने अपने प्रदर्शन में अपना दिल लगाया, सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके. लोगों ने जमकर वाहवाही की और कहा कि इसने तो यात्रियों का भी दिल जीत लिया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो का एक और चेहरा." एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह, यह कितना प्यारा है.” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “जिंदगी के टेंशन के बीच, इसे कहते हैं सुकून.” एक चौथे यूजर ने लिखा, "अरे वाह यार, इसने तो मेट्रो के भीतर ही माहौल बना दिया." एक अन्य ने लिखा, "गणेश चतुर्थी के मौके पर इसने कुछ ऐसा किया है."

Trending news