Nail Polish: एक छोटी सी बोतल के बदले दिल्ली में लग्जरी फ्लैट, ये है दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश
Advertisement
trendingNow11618407

Nail Polish: एक छोटी सी बोतल के बदले दिल्ली में लग्जरी फ्लैट, ये है दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश

Azature Pogosian: आप जानकार हैरान रह जाएंगे कि यह इतनी महंगी नेल पॉलिश क्यों है और क्यों लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं. इसकी कीमत इतनी है कि आप आराम से इतनी कीमत में दिल्ली में एक लग्जरी फ्लैट खरीद सकते हैं. यह हाल ही में खूब चर्चा में भी रही है.

Nail Polish: एक छोटी सी बोतल के बदले दिल्ली में लग्जरी फ्लैट, ये है दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश

World Expensive Nail Polish: दुनिया में कई सारी छोटी-छोटी चीजें इतनी महंगी हैं कि आप अंदाजा नहीं सकते हैं. इसी कड़ी में इन दिनों एक नेल पॉलिश दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है जब उसकी कीमत की तुलना बड़ी-बड़ी चीजों से हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इसकी एक छोटी से बोतल की कीमत इतनी है कि उतने में आप दिल्ली में एक लग्जरी फ्लैट खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इस दावे में कितनी सच्चाई है.

दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश!
दरअसल, लोगों के लिए यह खबर इसलिए भी हैरान करने वाली है क्योंकि वैसे तो नॉर्मल तौर पर नेल पॉलिश की एक छोटी सी बोतल की कीमत 200-300 या ज्यादा से ज्यादा 500 तक होती है, लेकिन यह कौन सी नेल पॉलिश कौन है जिसे दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश कहा जा रहा है. असल में यह नेल पॉलिश Azature ब्रैंड की है. इस नेल पॉलिश को डिजाइन करने वाले ने इसके बारे में कई चीजों का दावा किया है.

लॉस एंजेलिस की एक डिजाइनर
इसे दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश का नाम दिया जा रहा है. अजाटुरे यानी Azature को लॉस एंजेलिस की एक डिजाइनर Azature Pogosian ने बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह डिजाइनर पूरी दुनिया में अपनी लग्जरी आइटम के लिए फेमस है. लेकिन इसके द्वारा बनाई गई ब्लैक कलर की यह नेल पॉलिश पूरी दुनिया में सबसे महंगी नेल पॉलिश है. 

267 कैरेट के ब्लैक डायमंड 
इसकी कीमत के बारे में बताया गया है कि इसकी एक छोटी सी बोतल की कीमत करीब दो करोड़ रुपए रखी गई है. इस बोतल में महज 150 मिलीलीटर नेल पॉलिश ही होती है. यानी इतनी कीमत में आप दिल्ली में एक लग्जरी फ्लैट खरीद सकते हैं. यह भी दावा किया गया है कि डिजाइनर ने इसमें 267 कैरेट के ब्लैक डायमंड शामिल किए हैं. और शायद यही कारण है कि यह नेल पॉलिश की कीमत इतनी ज्यादा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news