विदेशी महिला पुलिस अधिकारी की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग, बोले- मुझे अरेस्ट कर लीजिए!
Advertisement
trendingNow11686427

विदेशी महिला पुलिस अधिकारी की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग, बोले- मुझे अरेस्ट कर लीजिए!

Lady Police: ये महिला अमेरिकी पुलिस विभाग में डिप्टी के पद पर हैं. वे अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स के चलते धमाल मचा रही हैं. लोग खुद उनसे अरेस्ट होने की मांग कर रहे हैं. लोग खूबसूरती, ग्लैमर और स्टाइल के दीवाने हो गए हैं.

विदेशी महिला पुलिस अधिकारी की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग, बोले- मुझे अरेस्ट कर लीजिए!

Hot Police Office: पिछले काफी समय से एक विदेशी महिला पुलिस अधिकारी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. ये ना सिर्फ विदेशों में बल्कि भारत में कई लोगों की नजर में है और लोग उससे गिरफ्तार होने होना चाह रहे हैं. इसका कारण यह है कि वह महिला पुलिस अधिकारी अपनी खूबसूरती और अपनी हॉट अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

दरअसल, यह महिला अमेरिकी पुलिस विभाग में काम करती है और इसका नाम किम्बर्ली कवरडिल kimberli coverdil है. ये अपने स्टाग्राम पर अकाउंट पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला अमेरिका के एरिजोना राज्य के पुलिस विभाग में डिप्टी के पद पर हैं. वे अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स के चलते धमाल मचा रही हैं. अपने सोशल मीडिया स्पेस पर हाल ही में उन्होंने खुद अपने बारे में बताया है.

उनका कहना है कि लोग खुद उनसे अरेस्ट होने की मांग कर रहे हैं. यह बात सही भी है कि लोग महिला को देखकर उनकी खूबसूरती, ग्लैमर और स्टाइल के दीवाने हो गए हैं और उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि अगर ऐसी पुलिस अधिकारी उन्हें अरेस्ट करने आए तो वे खुशी खुशी गिरफ्तार हो जाएंगे. फिलहाल लोग उनके बारे में जानना भी चाह रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कवरडिल हाल ही में कैलिफोर्निया में तैनात थीं. वे लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग के लिए एक पुलिस इनवेस्टिगेटर थीं. वे शुरू से ही एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थीं और यह उनके दादा का भी सपना था. अब उनका ट्रांसफर एरिजोना में किया गया है जहां वे अपनी सेवाएं दे रही हैं. वे लगातार वायरल होती रहती हैं. 

Trending news