Watch: Virat Kohli जैसा बनना चाहती है Ladakh की ये लड़की, बैटिंग देख उड़ गए लोगों के होश; टीचर ने यूं की मदद
Advertisement
trendingNow11398366

Watch: Virat Kohli जैसा बनना चाहती है Ladakh की ये लड़की, बैटिंग देख उड़ गए लोगों के होश; टीचर ने यूं की मदद

Ladakh Girl Maqsooma: वीडियो सामने आने के बाद लड़की ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस क्लिप को शुक्रवार को लद्दाख में स्कूल शिक्षा निदेशालय (DSE) द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया. कैप्शन में डीएसई ने लड़की की पहचान छठी कक्षा की छात्रा मकसूमा (Maqsooma) के रूप में की है.

 

Watch: Virat Kohli जैसा बनना चाहती है Ladakh की ये लड़की, बैटिंग देख उड़ गए लोगों के होश; टीचर ने यूं की मदद

Virat Kohli Fangirl From Ladakh: लद्दाख की एक युवा लड़की (Ladakh Girl) ने अपने स्कूल में शानदार बल्लेबाजी की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो सामने आने के बाद लड़की ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस क्लिप को शुक्रवार को लद्दाख में स्कूल शिक्षा निदेशालय (DSE) द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया. कैप्शन में डीएसई ने लड़की की पहचान छठी कक्षा की छात्रा मकसूमा (Maqsooma) के रूप में की है. स्कूल शिक्षा निदेशालय ने ट्वीट किया और बताया कि लड़की ने आखिर अपने बारे में क्या कहा. उसने कहा, 'मेरे पिता घर पर हैं और स्कूल में मेरे शिक्षक मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.'

रन मशीन विराट कोहली की फैन है लद्दाख की लड़की

यह लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कहलाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली की फैन है और ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में इस बारे में सुना जा सकता है. डीएसई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लड़की ने आगे यह भी कहा, 'मैं अपने सभी प्रयासों को विराट कोहली की तरह खेलने के लिए लगाऊंगी.' ट्वीट में यह बताया गया है कि मकसूमा कक्षा 6 की छात्रा है. वीडियो में दिखाया गया है कि छात्रा बोर्ड पर रन बनाने के लिए तेज शॉट मारने की कोशिश करती है और फिर रन लेने के लिए दौड़ पड़ती है. एक वक्त वह स्कूल के मैदान के बाहर गेंद को मारते हुए भी नजर आईं.

 

 

'हेलीकॉप्टर शॉट' सीखना चाहती है मकसूमा

क्लिप में, मकसूमा ने खुलासा किया कि वह भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तरह बनने की ख्वाहिश रखती है. उसने यह भी कहा कि वह 'हेलीकॉप्टर शॉट' सीखना चाहती है जिसे एमएस धोनी ने प्रसिद्ध किया था. उसने कहा, 'मैं बचपन से खेल रही हूं. मैं अभी भी सीख रही हूं कि 'हेलीकॉप्टर शॉट' कैसे खेलना है. दूसरा रन लेने के बाद हम थक जाते हैं. मेरा पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उसके जैसा बनना चाहती हूं.' ट्विटर पर इस वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 1,200 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट बॉक्स में  इंटरनेट यूजर्स ने स्कूली छात्रा की प्रशंसा की और खेल के प्रति उसके लगाव के लिए उसकी सराहना की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news